राशिद खान ने BBL में नहीं खेलने की दी थी धमकी, अब अचानक अपने फैसले से सभी को चौंकाया

1 min read

[ad_1]

Rashid Khan Playing BBL Upcoming Season: ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली टी20 लीग बिग बैश लीग के आगामी सीजन में अफगानिस्तान टीम के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने अब अपने खेलने के फैसले को लेकर यू-टर्न ले लिया है. साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने से मना कर दिया था. इसके बाद राशिद खान ने बिग बैश लीग में नहीं खेलने की धमकी दी थी. ऑस्ट्रेलियाई टीम का वनडे सीरीज में नहीं खेलने का फैसला अफगानिस्तान में तालिबान सरकार द्वारा वहां की लड़कियों पर कई तरह के प्रतिबंध लगाना था.

राशिद खान ने उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के वनडे सीरीज में नहीं खेलने के फैसले पर कहा था कि अगर ऑस्ट्रेलिया को अफगानिस्तान से खेलने में परेशानी है तो फिर मैं बिग बैश लीग में खुद को खेलने को लेकर कैसे सहज महसूस कर सकता हूं. इसलिए मैं इस टूर्नामेंट में अपने भविष्य को लेकर गंभीरता से विचार करूंगा.

अब ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार बीबीएल के आगामी सीजन के ड्राफ्ट में 24 साल के राशिद खान का आधिकारिक लिस्ट में नाम शामिल है. राशिद ने आगामी सीजन में खेलने के अपने रुख में नरमी दिखाते हुए अधिकारियों से इसको लेकर बात की है.

राशिद के अलावा 3 और खिलाड़ी ड्राफ्ट में शामिल

बिग बैश लीग के आगामी सीजन को लेकर विदेशी खिलाड़ियों की आधिकारिक ड्राफ्ट लिस्ट जो सामने आई है, उसमें राशिद खान के अलावा अफगानिस्तान के 3 और खिलाड़ी शामिल हैं. इसमें मुजीब उर रहमान, नूर अहमद और इजहार उल हक नावीद का नाम लिस्ट में शामिल है. बिग बैश लीग के आगामी सीजन की शुरुआत 7 दिसंबर से होगी वहीं फाइनल मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा. साल 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए यह टी20 लीग काफी अहम होने वाली है.

 

यह भी पढ़ें…

भारतीय कुश्ती महासंघ की सदस्यता सस्पेंड होने के पीछे ये रहे बड़े कारण, जानें आगे क्या लिया जा सकता है फैसला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author