रिंकू सिंह ने धमाकेदार तरीके से इंटरनेशनल क्रिकेट में किया आगाज, कामयाबी का राज खोलते हुए कहा..

1 min read

[ad_1]

Rinku Singh’s Statement: भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच डबलिन के द विजेल में खेला गया, जिसमें भारत ने 33 रन से जीत दर्ज कर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. इस मैच में भारत की ओर से अपने करियर की पहली इंटरनेशनल पारी खेलने वाले रिंकू सिंह ने ताबड़तोड़ तरीके से शुरुआत की. मैच के बाद रिंकू ने अपनी कामयाबी के राज का खुलासा भी किया. 

रिंकू ने भारत के लिए नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करते हुए 21 गेदों में 38 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें उनका औसत 180.95 का रहा. रिंकू की इस पारी में 2 चौके और 3 दर्शनीय छक्के शामिल रहे. पहले तो रिंकू ने धीमी शुरुआत की. फिर उनकी पारी ने रफ्तार पकड़ी और आखिरी की 6 गेंदों में उन्होंने 3 छक्के और 1 चौका लगाया. रिंकू ने डेब्यू पारी में ही सभी का दिल जीत लिया. रिंकू को इस पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब मिला.  

मैच के बाद रिंकू ने कहा, “मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं वही करने की कोशिश कर रहा था जो मैंने आईपीएल में किया था. मैं बहुत कॉन्फिडेंट था और शांत रहने की कोशिश कर रहा था. मैंने कैप्टन की बात सुनता हूं. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं 10 सालों से खेल रहा हूं. मेरे सभी प्रयास सफल हुए हैं. अपने पहले मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड पाकर खुश हूं.”

भारत ने आसानी से जीता मैच 

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने आसानी से जीत दर्ज अपने नाम की. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने 58 रनों की अहम पारी खेली. रनों का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 152 रन ही बना सकी. 

 

ये भी पढ़ें…

एशिया कप में चौंकाने वाला होगा भारत का स्पिन अटैक, जानें चहल की जगह सुंदर की क्यों होगी एंट्री

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author