रिलीज के पांच दिन बाद ही थमने लगी ‘टाइगर 3’ की दहाड़! एडवांस बुकिंग में किया बेहद कम कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Tiger 3 Advance Booking Report Day 5: ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म ने 44 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपेनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन भी 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और तीसरे दिन भी इसने 40 करोड़ से ज्यादा कमाए लेकिन चौथे दिन फिल्म का कारोबार 22 करोड़ से सिमटकर रह गया. अब  फिल्म की कमाई एडवांस बुकिंग में भी थमती दिखाई दे रही है जो कि मेकर्स के लिए कोई अच्छे संकेत नहीं हैं.

सलमान खान स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म ने जहां पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 23 करोड़ कमाए थे तो वहीं 5वें दिन तक आते-आते यह कलेक्शन महज 4-5 करोड़ में सिमटकर रह गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने पांचवें दिन के एडवांस बुकिंग कलेक्शन में सिर्फ 4.28 करोड़ रुपए कमाए हैं. यह 5 कलेक्शन पांच दिनों में सबसे कम है.


कैसा रहा अब तक एडवांस बुकिंग कलेक्शन?
पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ ने 22.97 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. फिल्म ने दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में 19,390 टिकट बेचकर 17.48 करोड़ कमा लिए थे. वहीं तीसरे दिन 11.54  करोड़ और चौथे दिन 5.69 करोड़ रुपए की कमाई एडवांस बुकिंग में ही कर ली थी.

शानदार है स्पाई थ्रिलर की स्टारकास्ट
‘टाइगर 3’ यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी है जिसका डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड स्टार्स हैं तो वहीं इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाकर फैंस को इंप्रेस कर दिया है. रिद्धि डोगरा भी फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कैमियो ने फिल्म में जान डाल दी है.

ये भी पढ़ें: Big Boss 17: काम्या पंजाबी ने Vicky Jain संग Ankita Lokhande की बढ़ती तकरार पर किया रिएक्ट, कहा- ‘उसको शो में नहीं आना चाहिए था…’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author