रिलीज के 14वें दिन ‘फुकरे 3’ ने कर दिया कमाल, 80 करोड़ के पार हुई वरुण-पुलकित की फिल्म

1 min read

[ad_1]

Fukrey 3 Box Office Collection Day 14: पुलकित सम्राट-ऋचा चड्ढा स्टारर ‘फुकरे 3’ ने भी साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने की ओर तेजी से बढ़ रही है. कंगना रनौत स्टारर ‘चंद्रमुखी 2’ और विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर के साथ क्लैश’ होने के बावजूद फुकरे गैंग का जादू दर्शकों पर चल गया और कॉमिक-कैपर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त अपनी उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब रही है. इसी के साथ ये इस साल की एर और बड़ी कमर्शियल हिट बन गई हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को कितने नोट छापे हैं?

‘फुकरे 3’  ने रिलीज के 14वें दिन कितनी कमाई की?  
हॉरर-कॉमेडी ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर भारी चर्चा थी क्योंकि इसमें कंगना थीं. जबकि बायोसाइंस-थ्रिलर द वैक्सीन वॉर को लेकर भी प्रचार कम नहीं था क्योंकि यह कोविड-19 महामारी के दौरान भारतीय वायरोलॉजिस्टों के संघर्ष और प्रयासों को दर्शाता है. हालाँकि, दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित्त हुई, लेकिन दिल्ली के बैकग्राउंड पर बेस्ड हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ फुकरे 3 गेम चेंजर साबित हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छाप डाले. ये फिल्म अपने दूसरे हफ्तें में भी करोड़ों में कमाई कर रही है हालांकि अब इसके कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है. जहां ‘फुकरे 3’ ने दूसरे मंडे 1.41 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे मंगलवार फिल्म का कलेक्शन 1.38 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के 14वें दिन 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘फुकरे 3’ की 14 दिनों की कुल कमाई अब 80.47 करोड़ रुपये हो गई है

‘फुकरे 3’ 80 करोड़ के हुई पार
‘फुकरे 3’ ने हालिया रिलीज फिल्मों की बुरी गत कर दी है. हाल ही में अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज भी ‘फुकरे 3’ के आगे बॉक्स ऑफिस पर बेबस ही साबित हो रही है. वहीं कॉमेडी फिल्म को रिलीज हुए महज 14 दिन हुए हैं और इसने 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है. वहीं अब ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी सहित कईं अन्य कलाकारों की दमदार अदाकारी से सजी ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने की और बढ़ रही है. देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म इस माइल स्टोन को कब पार करती है.  

ये भी पढें:  Amitabh Bachchan Birthday: अजय देवगन से अनुपम खेर तक…बॉलीवुड सितारों ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर ‘शहंशाह’ को विश किया बर्थडे

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author