रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति से दर्शन कर वापस लौटीं जाह्नवी कपूर, बोलीं – ‘लड्डू लाई हूं..’

1 min read

[ad_1]

Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए पहुंची थीं. जहां से अब एक्ट्रेस वापस लौट आई हैं. जाह्नवी को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस पैप्स से बातचीत करती हुई दिखाई दीं.

पैप्स के लिए तिरुपति से लड्डू लाईं जाह्नवी

इस वीडियो को अब मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जाह्नवी पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जिसे उन्होंने सैंडल के साथ पेयर किया था. अपने लुक को एक्ट्रेस ने झुमके, कंगन और रिंग के साथ पूरा किया था. साथ ही बालों को एक्ट्रेस ने खुला रखा और लाइट मेकअप किया हुआ है. वहीं वीडियो में जब पैपराजी ने जाह्नवी से पूछा कि, उनका तिरुपति दर्शन कैसा रहा, तो एक्ट्रेस बोलीं – “बहुत अच्छा.. लड्डू लाई हूं अगर आप कैमरा हटा दें तो आपको दे देती हूं..”


रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति पहुंची थीं जाह्नवी

वहीं इससे पहले जाह्नवी का तिरुपति बालाजी के दर्शन करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें वो शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही थी. वीडियो में दोनों ट्रेडिशनल व्हाइट वेष्टि और अंगवस्त्र में दिखाई दिए थ. दोनों के इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था और एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ भी की थी.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी बहुत जल्द जूनियर NTR के साथ फिल्म ‘देवारा’ से साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ ही वो राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी दिखाई देगी. जाह्नवी के पास अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ें-

Kusha Kapila Pics: कुशा कपिला ने ग्रीन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, अर्जुन कपूर संग उड़ी थीं अफेयर की खबरें

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author