रेलवे से लेकर UPSSSC तक, यहां निकली है 19 हजार से ज्यादा पद पर भर्ती, नोट कर लें जरूरी डिटेल

1 min read

[ad_1]

Sarkari Naukri 2023: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और जरूरी योग्यता रखते हैं तो इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. यूपीएसएसएससी से लेकर डीएसएसबी और दिल्ली पुलिस तक बहुत सी जगहों पर अलग-अलग पद पर वैकेंसी निकली है. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और कुछ के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट भी पास आ गई है. आप जिस पद के लिए आवेदन कर सकते हों, उसके बारे में डिटेल पता करें और लास्ट डेट के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. यहां देखें जरूरी डिटेल.

यूपीएसएसएससी रिक्रूटमेंट 2023

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने स्टाफ नर्स आयुर्वेद के बंपर पद पर भर्ती निकाली है. अप्लाई करने के लिए यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका पता ये है – uppsc.up.nic.in. आवेदन करने की लास्ट डेट 4 अक्टूबर 2023 है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 300 पद भरे जाएंगे. शुल्क 125 रुपये है.

सेंट्रल रेलवे रिक्रूटमेंट 2023

सेंट्रल रेलवे रिक्रूटमेंट की इस ड्राइव के माध्यम से कुल 2409 पद पर भर्ती होगी. ये पद अप्रेंटिस के हैं. इन भर्तियों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 28 सितंबर 2023 है. डिटेल जानने और आवेदन करने के लिए सेंट्रल रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – rrcr.com. शुल्क 100 रुपये है और 15 से 24 साल के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं.

ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर भर्ती

ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ने मेडिकल ऑफिसर के 7276 पद पर भर्ती निकाली है. अप्लाई करने के लिए ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है – opsc.gov.in. इन मेडिकल ऑफिसर पद पर आवेदन करने के लिए लास्ट डेट 19 सितंबर 2023 है. चयन होने पर महीने के 56100 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये तक सैलरी मिलेगी.

दिल्ली पुलिस भर्ती 2023

दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल पद पर भर्ती चल रही है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 7547 पद भरे जाएंगे. इनमें से 5056 पद पुरुषों के लिए और 2491 पद महिलाओं के लिए हैं. फॉर्म भरने की लास्ट डेट है 30 सितंबर 2023. आवेदन करने के लिए दिल्ली पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – delhipolice.gov.in.

डीएसएसएसबी रिक्रूटमेंट 2023

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने कई पद पर भर्ती निकाली है. ये पद पीजीटी, टीजीटी, लैब असिस्टेंट, असिस्टेंट, ईवीजीसी आदि के हैं. अप्लाई करने की लास्ट डेट है 15 सितंबर 2023. आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को डीएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – dsssb.delhi.gov.in. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1841 पद भरे जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: अब डॉक्टर के Dr की तरह लोग अपने नाम के आगे लगा रहे हैं Tr, जानिए इसका क्या मतलब है 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author