रोहित-अगरकर आज कर सकते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम का एलान, श्रेयस-अक्षर की फिटनेस पर मिलेगा जवाब

1 min read

[ad_1]

India vs Australia, ODI Series: एशिया कप के खिताब को आठवीं बार अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी वापस देश लौट आए हैं. अब टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड के शुरू होने से पहले घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. 22 सितंबर से शुरू होने वाली इस वनडे सीरीज के लिए टीम का एलान आज रात 8:30 बजे कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर द्वारा की जाने वाली प्रेस वार्ता में किया जा सकता है.

वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले होने वाली इस सीरीज को लेकर कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं. वहीं सभी की नजरें अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर भी टिकी हुई हैं. एशिया कप 2023 में अक्षर पटेल सुपर-4 में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल होने की वजह से फाइनल मैच से बाहर हो गए थे.

वहीं श्रेयस अय्यर पीठ में ऐंठन की समस्या की वजह से ग्रुप मुकाबलों के बाद कोई मैच नहीं खेल सके. यह दोनों ही खिलाड़ी वनडे वर्ल्ड कप के लिए घोषित टीम का भी हिस्सा हैं. ऐसे में प्रेस वार्ता में इन दोनों की फिटनेस को लेकर भी स्थिति साफ होने की उम्मीद है.

वाशिंगटन सुंदर बन सकते अक्षर पटेल का विकल्प

अक्षर पटेल यदि वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो ऐसे में उनके विकल्प के तौर पर वाशिंगटन सुंदर को मौका दिए जाने की उम्मीद है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सुंदर को आजमाया जा सकता है, जिससे वर्ल्ड कप के लिए उन्हें पूरी तरह से तैयार रखा जा सके. इसके अलावा अन्य कोई बड़ा बदलाव टीम में होने की उम्मीद काफी जताई जा रही है. टीम इंडिया इस सीरीज का पहला मैच मोहाली में जबकि 24 और 27 सितंबर को सीरीज के आखिरी 2 मुकाबले इंदौर और राजकोट के मैदान पर खेलेगी.

 

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: किसी ने भारत को दी बधाई तो कई हुए सिराज के फैन, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के रिएक्शन वायरल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author