रोहित के लिए सिरदर्द बनेगा प्लेइंग इलेवन का चयन, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बढ़ गई टेंशन

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: 2023 एशिया कप में सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं. अब 10 सितंबर को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होगा. इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन कप्तान रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है. पाक के खिलाफ मैच से पहले भारतीय खेमे में टेंशन बढ़ गई है. 

पाक के खिलाफ मैच से पहले जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. वहीं केएल राहुल भी पूरी तरह से फिट हैं. ऐसे में अब राहुल और ईशान किशन में किसे खिलाया जाए, ये सबसे बड़ा सवाल है. साथ ही बुमराह की वापसी पर शमी और शार्दुल में किसे बाहर किया जाए, ये भी सिरदर्द बढ़ाने वाला सवाल है. 

केएल राहुल फिटनेस टेस्ट पास कर श्रीलंका में टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने टीम के साथ जमकर अभ्यास भी किया. उनकी जगह खेलने वाले ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली थी. वह वनडे में लगातार चार अर्धशतक लगा चुके हैं. ऐसे में ईशान किशन और केएल राहुल में से किसी एक को चुनना कप्तान रोहित के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. 

इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी पाक के खिलाफ मैच से पहले टीम के साथ जुड़ गए हैं. अब बुमराह की वापसी होगी तो शमी या शार्दुल में से किसी एक को बाहर जाना होगा. 2023 एशिया कप के लीग स्टेज में कप्तान रोहित ने बुमराह और सिराज के साथ शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी, वहीं शमी को बेंच पर बैठना पड़ा था. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि रोहित इस बार क्या फैसला लेते हैं. 

ये भी पढ़ें-

India vs Pakistan: भारत-पाक मुकाबलों की 5 सबसे भयंकर बैटल, जब मैदान पर ही लड़ पड़े खिलाड़ी

Ben Stokes: वर्ल्ड कप के बाद घुटने का ऑपरेशन करवाएंगे बेन स्टोक्स, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author