रोहित शर्मा को मिलेगी सोने की वर्ल्ड कप ट्रॉफी! जानें इस खास गिफ्ट की पूरी कहानी

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच किसी भी टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होता है, फिर चाहे वो वर्ल्ड कप ही क्यों ना हो. इस बार वर्ल्ड कप का भारत-पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. सवा लाख दर्शकों की क्षमता वाले दुनिया के इस सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में रोहित शर्मा का नेतृत्व में भारतीय टीम मैदान पर उतरने वाली है. 

इस मौके पर अहमदाबाद में रहने वाले रोहित शर्मा के एक फैन ने उनके लिए एक शानदार गिफ्ट बनाकर रखा है. रोहित शर्मा के यह फैन पेशे से सुनार हैं, जो सोने-चांदी का काम करते हैं. अहमदाबाद में रहने वाले इस सुनार ने सोने की एक वर्ल्ड कप ट्रॉफी बनाई है, जिसका वजन 0.900 ग्राम है. वह रोहित शर्मा को यह सोने की वर्ल्ड कप ट्रॉफी गिफ्ट करना चाहते हैं. 

रोहित शर्मा को मिलेगा स्पेशल गिफ्ट

बहरहाल, रोहित शर्मा को सोने की वर्ल्ड कप ट्रॉफी तो निश्चित तौर पर मिल जाएगी, लेकिन असली वर्ल्ड कप ट्रॉफी पाने के लिए रोहित शर्मा की टीम को अगले करीब 40 दिनों तक बेहतरीन क्रिकेट खेलना होगा. इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया और फिर दूसरे मैच में अफगानिस्तान तो परास्त किया. अब बारी पाकिस्तान की है.

 

पाकिस्तान ने भी अपने पिछले मैच में श्रीलंका को एक 344 रनों का पीछा करके मैच हराया था, जो वनडे वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा सफलतापूर्वक रन चेज़ भी बन गया है. ऐसे में पाकिस्तानी टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है, लेकिन भारत के सामने उनकी चुनौती आसान नहीं होगी. भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिन गेंदबाज भी बेहतरीन फॉर्म में हैं. कुलदीप यादव की फिरकी और बुमराह की पेस आगे पाकिस्तानी बल्लेबाज का टिकना आसान नहीं होगा. वहीं, पिछले कुछ मैचों से भारत की बल्लेबाजी भी कमाल की रही है. ऐसे में भारतीय टीम को हराना पाकिस्तान के लिए काफी मुश्किल होने वाला है.

यह भी पढ़ें: एलिस्टर कुक ने क्रिकेट को कहा अलविदा, रेड बॉल में 26 हजार से ज्यादा बनाए रन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author