रोहित शर्मा टीम बस में बैठते समय होटल में भूले अहम चीज, फैंस को याद आ गया कोहली का बयान

1 min read

[ad_1]

Rohit Sharma Forgot His Passport: भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को अपने कीमती सामान भूलने की आदत है और इसका खुलासा विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था. ऐसा ही कुछ दृश्य श्रीलंका में उस समय देखने को मिला जब खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जिसमें रोहित भी शामिल थे वह घर वापस लौटने के लिए टीम बस में बैठ रहे थे. इस दौरान वह अपना पासपोर्ट होटल में ही भूल गए और फिर कुछ देर बाद सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने लाकर उन्हें दिया.

रोहित शर्मा की इस आदत को लेकर फैंस को कोहली का वह बयान याद आ गया जब उन्होंने कहा था कि रोहित अपना आईपैड, मोबाइल और पासपोर्ट तक अक्सर होटल में भूल जाते हैं. एक बार वह अपनी वेडिंग रिंग तक होटल में भूल गए थे हालांकि हर बार उनका सारा सामना मिल जाता है. यहां भी रोहित का पासपोर्ट मिलने के बाद टीम बस होटल से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाती है.

एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले को एकतरफा अपने नाम किया. इस मैच में मोहम्मद सिराज के शानदार बॉलिंग प्रदर्शन के दम पर भारत ने श्रीलंका को सिर्फ 50 रनों के स्कोर पर समेट दिया. इसके बाद उन्होंने इस लक्ष्य को 6.1 ओवरों में बिना किसी नुकसान के हासिल करते हुए आठवीं बार यह टूर्नामेंट अपने नाम करने में कामयाब हुई.

रोहित ने बल्ले से हासिल की एशिया कप में खास उपलब्धि

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एशिया कप 2023 में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में अर्धशतकीय पारियां खेली. रोहित इसके अलावा वनडे में अपने 10,000 रन भी पूरे करने में कामयाब हुए. इस मामले में वह विराट कोहली के बाद भारत के दूसरे सबसे तेज बल्लेबाज जिन्होंने कम पारियों में यह आंकड़ा पार किया.

 

यह भी पढ़ें….

Asia Cup 2023: फाइनल में भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने पाकिस्तान के लिए मजे, कहा- पड़ोसी अभी भी…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author