लंदन से लेकर मुंबई में करोड़ों के घर, एक्सपेंसिव गाड़ियों का कलेक्शन, बेहद अमीर हैं आलिया भट्ट

1 min read

[ad_1]

Alia Bhatt Net Worth:आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. आलिया ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह ‘डियर जिंदगी’,’ हाईवे’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘राजी’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं. चलिए यहां जानते हैं आलिया भट्ट की कमाई कितनी है और वे कितनी लग्जरी लाइफ जीती हैं.

लंदन के पॉश इलाके में है आलिया का एक घर
आलिया भट्ट आज बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए अवॉर्ड भी जीते हैं. ऐसे में बेहद टैलेंटेड मानी जाने वाली आलिया भट्ट फिल्मों के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया प्रति फिल्म करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. वह भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं उनकी कुल नेटवर्थ लगभग 517 करोड़ रुपये है.

आलिया के मुंबई में भी हैं करोडों के घर
इससे पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि लंदन में घर खरीदना उनका सपना है और आख़िरकार उन्होंने 2018 में लंदन के कोवेंट गार्डन में 25 करोड़ रुपये का घर खरीदकर अपना ये ड्रीम भी पूरा किया था. ये शहर के पॉश इलाकों में से एक माना जाता है. इसके बाद, उन्होंने अपना अगला घर 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान बांद्रा में खरीदा. उनके इस घर की कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है. उनका घर वास्तु पाली हिल्स कॉम्प्लेक्स की पांचवीं मंजिल पर है, जहां उनके हसबैंड-एक्टर रणबीर कपूर का भी उसी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर एक घर है.

 


महंगी कारों की भी मालकिन हैं आलिया भट्ट
आलिया के पास जुहू में एक और घर भी है, जहां उनकी बहन रहती हैं. आलिया न सिर्फ तीन आलीशान घरों की मालकिन हैं बल्कि उनके पास लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है. उनके पास 2.5 करोड़ रुपये की रेंज रोवर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज है. उनके पास तीन ऑडी भी हैं, जिनमें से दो एसयूवी हैं और दूसरी सेडान ऑडी ए6 है.

फेमस क्लोदिंग ब्रांड की भी मालकिन हैं आलिया भट्ट
आलिया भट्ट न सिर्फ एक सक्सेसफुल स्टार हैं बल्कि उन्होंने बिजनेस की दुनिया में अपना खुद का वेंचर भी शुरू कर दिया है. वह एड-ए-मम्मा नाम के फेमस क्लोदिंग ब्रांड की मालकिन हैं, जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था. उनकी कंपनी की वैल्यूएशन लगभग 150 करोड़ रुपये है. हाल ही में आलिया ने ईशा अंबानी के साथ अपने कपड़े के बिजनेस का ज्वाइंट वेंचर अनाउंस किया था.रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने लगभग 51% शेयरों के लिए आलिया भट्ट के कपड़ों के ब्रांड के साथ एक जॉइंट वेंचर पर साइन किए थे. आलिया भट्ट 2019 से इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन नाम से एक प्रोडक्शन हाउस की भी मालिक हैं.

ये भी पढ़ें :-‘ब्रह्मास्त्र’ की पहली एनिवर्सरी पर Ayan Mukerji ने फैंस को दी ट्रीट, जारी किया पार्ट 2 का प्रोमो, फिल्म रिलीज को लेकर ये बड़ा अपडेट भी दिया

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author