लखानी अरमान ग्रुप के डायरेक्टर गुंजन लखानी का निधन, मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

1 min read

[ad_1]

Gunjan Lakhani Death: देश की प्रमुख जूता कंपनी लखानी अरमान समूह के निदेशक गुंजन लखानी का बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में निधन हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि लखानी अरमान समूह के प्रमुख केसी लखानी के पुत्र गुंजन लखानी कुछ समय से बीमार थे और उनका यहां मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. वह 50 साल के थे.

कुछ समय से बीमार थे गुंजन लखानी

लगभग 6 दिन पहले मशहूर उद्योगपति गुंजन लखानी के बीमार होने की खबर आई थी और जानकारी मिली थी कि वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी आयु 50 वर्ष थी और उनके असामयिक निधन से उद्योग जगत में शोक की लहर है.

लखानी फुटवियर को जानें

लखानी फुटवियर देश की काफी मशहूर जूता कंपनी है और इसके फुटवियर का क्रेज काफी माना जाता था. लखानी फुटवियर के प्लांट हरियाणा के फरीदाबाद, मध्य प्रदेश के धार, उत्तरांचल के हरिद्वार में स्थित हैं. ये कंपनी स्पोर्ट्स शूज, लैदर शूज, कैनवस शूज और ईवीए स्लिपर्स बनाने के लिए मुख्य रूप से जानी जाती है.

लखानी फुटवियर के बारे में अन्य जानकारी

लखानी फुटवियर कंपनी को साल 1982 में शुरू किया गया था और इसकी शुरुआत एक गैर सरकारी कंपनी के रूप में हुई थी. फुटवियर की मैन्यूफैक्चरिंग करने वाली ये देश की चुनिंदा स्वदेशी कंपनियों में से थी. इसके डायरेक्टर के तौर पर गुंजन लखानी ने कमलेश लखानी और किशन चंद लखानी के साथ मिलकर काम किया. इसका रजिस्टर्ड पता हरियाणा के फरीदाबाद का है.

लखानी फुटवियर की खासियत

लखानी फुटवियर लंबे समय से देश के अग्रणी ब्रांड्स के लिए जूते बनाता आ रहा है और इसके जूते स्टाइल में अच्छे होने के साथ-साथ आरामदायक भी होते हैं. अपनी इन्हीं खासियतों के चलते लखानी अरमान ग्रुप के लखानी फुटवियर का इंडस्ट्री में अच्छा नाम रहा है.

ये भी पढ़ें

Petrol Diesel Price: एक बार फिर लुढ़का कच्चा तेल, लखनऊ से लेकर गुरुग्राम तक सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author