लाखों में पहले ही बिक गए हैं ‘जवान’, ‘फुकरे 3’ और ‘मिशन रानीगंज’ के टिकट्स, तीनों फिल्में करेंग

1 min read

[ad_1]

National Cinema Day Advance Booking: नेशनल सिनेमा डे आ गया है. सिनेमा प्रेमियों के लिए ये दिन खास होता है. इस दिन सभी फिल्मों की टिकट के प्राइज कम हो जाते हैं. जिसकी वजह से बहुत सारे लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं.  13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे है. ऑडियन्स अभी से इस दिन के लिए रेडी हो गई है. लोग अपनी फेवरेट फिल्में देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लोगों ने पहले से ही टिकट्स बुक कर लिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस समय शाहरुख खान की जवान, अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 छाई हुई है. लाखों में एडवांस में इन फिल्मों के टिकट बिक चुके हैं.

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा की फुकरे 3 की बात करें तो इसके लाखों में टिकट बिक चुके हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पीवीआरआईनॉक्स में 1 लाख और सिनेपॉलिस में 25 हजार टिकट बिक गए हैं. ये आंकड़ां आज रात तक 2.50 लाख तक पहुंच सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो ये एडवांस बुकिंग ओपनिंग डे से चार गुना ज्यादा होने वाली है.

मिशन रानीगंज के बिके इतने टिकट
अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज वैसे तो कुछ कलेक्शन नहीं कर रही है लेकिन ये फिल्म नेशनल सिनेमा डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है. फिल्म के पीवीआरआईनॉक्स में लगभग 83 हजार टिकट्स और सिनेपॉलिस में 20 हजार टिकट बिक चुके हैं. ये टोटल देखा जाए तो अब तक 1.03 लाख टिकट बिक चुके हैं जो गुरुवार रात तक 1.75 लाख हो सकते हैं.

जवान का जलवा कायम
शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है फिर भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं. जवान के पीवीआरआईनॉक्स में 70 हजार और सिनेपॉलिस में 15 हजार टिकट बिक चुके हैं. टोटल 85 हजार टिकट बिक चुके हैं. ये आंकड़ा 1 लाख तक पहुंच सकता है.

ये भी पढ़ें: एक बार फिर नकली नोटो की स्मगलिंग से Shahid Kapoor उड़ाएंगे होश, एक्टर ने Farzi 2 को किया कंफर्म, जानिए- कब आएगी ये सीरीज

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author