लाखों में सिमटी ‘गदर 2’ की कमाई, अब शाहरुख की ‘पठान’ का लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल!

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 BO Collection Day 32:  सनी देओल (SunnY Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब बवाल काटा था. ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई है. गदर में तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. वैसा ही इसके सीक्वल के साथ हुआ है. गदर 2 में भी वैसा ही हुआ है. गदर 2 में भी दोनों को बहुत पसंद किया गया है. गदर 2 बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म है. लेकिन जवान के आने से गदर 2 की हालत खराब हो गई है. गदर 2 की कमाई लाखों में सिमट के रह गई है. गदर 2 का हाल बुरा होता जा रहा है. फिल्म का 32वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म इस हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाएगी.

गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. गदर 2 ने पठान के कमाई के कुछ रिकॉर्ड तोड़े थे लेकिन अब लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल हो रहा है.

32वें दिन किया इतना कलेक्शन
गदर 2 ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 32वें दिन 75 लाख का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 514.60 करोड़ हो गया है. फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर सिमट रही है. धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बहुत कम हो गया है. गदर 2 का जलवा शाहरुख खान की जवान की वजह से कम हुआ है. जवान की वजह से फिल्म की स्क्रीन भी बहुत कम कर दी गई है. हर कोई अब जवान का दीवाना है.

पठान का लाइफटाइम कलेक्शन तोड़ना हुआ मुश्किल
गदर 2 का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 514.60 करोड़ है और शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई पठान के लाइफटाइम कलेक्शन की बात की जाए तो वह 543.05 करोड़ है. गदर 2 के लिए पठान का लाइफटाइम कलेक्शन तोड़ना बहुत  मुश्किल होने वाला है.

ये भी पढ़ें:  Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर खुशी से झूमे टीवी सेलेब्स, Karan Kundrra से लेकर अली गोनी तक ने इंडियन क्रिकेट टीम को दी बधाई

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author