लीला पैलेस में हो रही परिणीति और राघव चड्ढा की शादी, पर प्लेट खाने का रेट सुन कर उड़ जाएं होश

1 min read

[ad_1]

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के पवित्र बंधंन में बंधने वाले हैं. इस शादी की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि, पूरी दुनिया में हो रही है. यही वजह है कि लोग इस शादी से जुड़ी हर चीज़ सर्च करना चाहते हैं. आपको बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी के लिए उदयपुर के सबसे लोकप्रिय होटल द लीला पैलेस को चुना है.

ये होटल देश के कुछ सबसे महंगे होटलों में गिना जाता है. यहां का किराया इतना है कि आप इसके बारे में सुन कर अपना माथा पकड़ लेंगे. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस होटल में आने वाले मेहमान जो खाना खाएंगे उसका कितना रेट होगा.

क्या है इस होटल की खासियत

ये होटल देश के सबसे महंगे होटलों में से एक है, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन इस होटल की सुंदरता और यहां की सुविधाएं इतनी बेहतरीन है कि आपको इसके रेट की चिंता ही नहीं होगी. महाराजा सुइट इस होटल के सबसे खास कमरों में से एक है. इसके साथ ही इस होटल में एक बैंक्वेट हॉल भी है, जिसमें करीब 200 लोग एक साथ आ सकते हैं. इस होटल की सबसे खास बात ये है कि ये पूरा होटल एक झील से घिरा हुआ है.

वहीं इस होटल के आउटडोर में बड़े आराम से 100 लोग रुक सकते हैं. रॉयल शादी के लिए इस होटल को राजस्थान के बेस्ट होटलों में गिना जाता है. आपको बता दें, इस होटल को साल 2019 में न्यूयार्क की फेमस ट्रैवल मैग्जीन ट्रैवल+लेजर की ओर से बेस्ट होटल एंड रिजॉर्ट्स के अवार्ड से नवाज़ा गया था.

कितना है यहां एक प्लेट खाने का रेट

वेडमीगुड वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, उदयपुर के लीला पैलेस में एक प्लेट वेज खाने का रेट 8000 रुपये है. वहीं एक प्लेट नॉन-वेज खाने के लिए भी आपको 8 हजार रुपये ही चुकाने होंगे. इसके साथ ही आपको यहां पर प्लेट पर टैक्स अलग से चुकाने होंगे. यानी अगर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में 200 लोग भी आएं तो सिर्फ खाने के लिए उन्हें 16 लाख रुपये चुकाने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: भारत के इस कानून को जान भूल जाएंगे किसी भी जानवर को घर लाने का ख्याल, सीधे हो जाती है जेल!

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author