लॉन्च से पहले कंपनी ने दिखाया Pixel 8 Pro स्मार्टफोन का 360 डिग्री व्यू, वीडियो…

1 min read

[ad_1]

Google Pixel 8 Pro: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन, Pixel 8 और Pixel 8 Pro को अगले महीने 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले कंपनी ने गलती से Pixel 8 Pro का 360 डिग्री व्यू इंटरनेट पर शेयर कर दिया था. इस अपडेट को सबसे पहले जोस रूबेन द्वारा देखा गया था जिसे ट्विटर पर बाद में मिशाल रहमान द्वारा शेयर किया गया. शेयर की गई फोटो से पता चलता है कि Pixel 8 Pro पिछले साल लॉन्च हुए Pixel 7 Pro की तरह दिखता है. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले मिलेगी.

3 कलर में खरीद पाएंगे Pixel 8 Pro 

ट्विटर पर शेयर किये गए पेज से पता चलता है कि Pixel 8 Pro तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जिसमें स्काई (नीला), पोर्सिलेन (सफ़ेद), और लिकोरिस (काला) शामिल है. इस बार फोन में आपको कैमरा बार का कलर बैक पैनल से मिलता हुआ मिलेगा. यानि ये पिछले फोन की तरह अलग नहीं होगा. पिक्सल 8 प्रो में कैमरा के बगल में आपको शरीर का टेम्परेचर मापने के लिए एक सेंसर मिलेगा. इससे जुडी एक वीडियो भी कुछ समय पहले इंटरनेट पर लीक हुई थी.

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

पिक्सल 8 प्रो में 6.7 इंच की QHD+ 120Hz LTPO OLED डिस्प्ले मिल सकती है. फोटोग्राफी के लिहाज से ये फोन एकदम बेस्ट साबित होने वाला है. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें  50MP प्राइमरी OIS कैमरा, 64MP का अल्ट्रा-वाइड और एक 49MP का टेलीफोटो कैमरा हो सकता है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 11MP का कैमरा दे सकती है.

मोबाइल फोन में Google Tensor G3 SoC और 27W चार्जिंग (वायर्ड) के साथ 4,950mAh की बैटरी मिल सकती है. स्मार्टफोन को कंपनी 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है. कहा जा रहा है कि इस बार पिक्सल 8 प्रो की कीमत 7 प्रो के मुकाबले ज्यादा हो सकती है. पिछले साल कंपनी ने पिक्सल 7 प्रो को 84,999 रुपये में लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें:

Realme Narzo 60x 5G और T300 ईयरबड्स हुए लॉन्च, इतनी है कीमत



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author