लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जवान का जादू, टिकट खरीदने के लिए रात 2 बजे लगी थिएटर के बाहर लाइन

1 min read

[ad_1]

Jawan Fever: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) को लेकर लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट हैं. शाहरुख खान भी अपनी फिल्म का अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं. वह फिल्म की रिलीज से पहले भगवान के दर्शन कर रहे हैं और फिल्म के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. शाहरुख खान की जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और लोग पहले दिन फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ऑनलाइन अब तक फिल्म 7 लाख टिकट बिक चुके हैं. अब लोग ऑफलाइन भी फिल्म की टिकट खरीद रहे हैं. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग रात को 2 बजे थिएटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं.

शाहरुख खान की जवान का जादू बड़े पर्दे पर दिखने वाला है. लोग सुबह होने का इंतजार नहीं कर रहे हैं वह रात को ही लाइन लगाकर खड़े हैं. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

टिकट खरीदने के लिए लगी लाइन
शाहरुख खान के फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस रात को 2 बजे लाइन लगाकर खड़े हुए हैं. वह इंतजार कर रहे हैं कब विंडो खुले और वह अपने लिए टिकट खरीद सके. फैन पेज के मुताबिक ये वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव का है.

सुबह 5 बजे होगा पहला शो
कई शहरों में जैसे मुंबई, कोलकाता, मोतीहारी में सुबह 5 बजे का फिल्म का पहला शो रखा गया था. फिल्म को लेकर हो रही ज्यादा डिमांड को लेकर सुबह का शो रखा गया है. 

ओपनिंग डे पर होगा धमाल
जवान का पहले दिन का कलेक्शन शानदार होने वाला है. फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत तगड़े तरीके से हो रही है. ओपनिंग डे की ए़डवांस बुकिंग से पक्का है कि फिल्म 21 करोड़ का कलेक्शन तो जरुर ही करेगी.

जवान की बात करें तो इस एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान 5 अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. शाहरुख के साथ फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection Day 26: चौथे मंगलवार ‘गदर 2’ की कमाई को लगा बड़ा झटका, OMG 2 का अब बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म, जानें 26वें दिन का कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author