वर्ल्ड कप में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन 4 खिलाड़ियों का एक भी मैच खेलना मुश्किल

1 min read

[ad_1]

India Playing 11 For 2023 ODI World Cup: क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ यानी वनडे वर्ल्ड कप देश में 5 अक्टूबर से खेला जाएगा. BCCI ने इस टूर्नामेंट के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. जानिए 2023 वनडे वर्ल्ड कप में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

BCCI ने बीते मंगलवार को वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का एलान किया. हालांकि, इसमें से 4 खिलाड़ियों का एक भी मैच खेलना मुश्किल माना जा रहा है. इन खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, ईशान किशन और अक्षर पटेल शामिल हैं. 

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन 

2023 वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर की बात करें तो शुभमन गिल, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली टॉप ऑर्डर में दिखाई देंगे. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर की बात करें तो श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या इस जिम्मेदारी को संभालेंगे. वहीं रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के रूप में दो स्पिनर्स होंगे. तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर होंगे. 

यह कहना गलत नहीं होगा कि 2023 एशिया कप में भारतीय टीम जिस प्लेइंग इलेवन के साथ खेल रही है, वही टीम वनडे वर्ल्ड कप में भी होगी. इसका मतलब है कि वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, अक्षर पटेल और मोहम्मद शमी को बेंच पर बैठना होगा. 

2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर) और सूर्यकुमार यादव.

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ 2 रनों की हार ने तोड़ा अफगानिस्तान के कप्तान का दिल! मैच के बाद खुलेआम मांगी माफी

World Cup 2023: डी कॉक ने दिया दक्षिण अफ्रीका को झटका, वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह मिलते ही संन्यास का एलान किया

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author