वर्ल्ड कप से पहले कोहली ने भरी विराट हुंकार, कहा – फैंस का समर्थन हम सभी को देता प्रेरणा

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli On ODI World Cup 2023: एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम करने के बाद अब भारतीय टीम का अगला लक्ष्य वनडे वर्ल्ड कप जीतना है. साल 2011 में टीम इंडिया ने आखिरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया था. इस मेगा इवेंट को लेकर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मेगा इवेंट में करने की पूरी कोशिश करेंगे. बता दें कि 5 अक्तूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी इस बार भारत ही कर रहा है. ऐसे में टीम इंडिया को घरेलू हालात के साथ फैंस का भी पूरा समर्थन मिलेगा.

साल 2011 में भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. इस टीम का हिस्सा विराट कोहली भी थे. इसके बाद साल 2015 और 2019 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ खत्म हो गया. कोहली ने अब आगामी मेगा इवेंट के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि फैंस का समर्थन हमारे लिए इसे जीतने की सबसे बड़ी प्रेरणा है.

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप को लेकर कहा कि फैंस का जोश और समर्थन इस ट्रॉफी को जीतने के लिए आपको प्रेरित करता है. साल 2011 में मिली ऐतिहासिक जीत आज भी हम सभी फैंस के दिलों में बसी हुई है. इस बार हम उनके दिलों में नई यादें बनाना चाहते हैं. मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. हम फैंस के सपने को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे.

साल 2023 में विराट कोहली का बल्ला अब तक जमकर बोला

वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए विराट कोहली का फॉर्म टीम इंडिया के लिए काफी अहम माना जा रहा है. साल 2023 में कोहली का वनडे में प्रदर्शन अब तक काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. हाल में ही खत्म हुए एशिया कप में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी भी खेली थी. इस साल कोहली अब तक 12 पारियों में 55.60 के औसत से 556 रन बना चुके हैं, जिसमें उनका औसत 55.60 का है. वहीं इस दौरान वह 3 शतक लगाने में भी कामयाब हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs AUS: संजू सैमसन को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, क्या वापसी के सारे रास्ते बंद?

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author