वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, पत्नी से विवाद मामले में मिली जमानत

1 min read

[ad_1]

Mohammed Shami Gets Bail: भारतीय क्रिकेट टीम के अहम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 19 सितंबर को पत्नी प्रताड़ना मामले में बड़ी राहत मिली है. शमी को अलीपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था, इसके बाद उनकी जमानत याचिका को मंजूर कर लिया गया है. मोहम्मद शमी ने कोर्ट में पेश होने के साथ अपनी जमानत की अर्जी भी दाखिल कर दी थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 3 मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा मोहम्मद शमी के लिए यह एक बड़ी राहत मानी जा रही है. शमी के साथ उनके भाई मोहम्मद हासिम की भी कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर कर ली. इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार शमी और उनके भाई वकील सलीम रहमान के साथ अदालत में पेश हुए थे.

मोहम्मद शमी के वकील सलीम रहमान ने जमानत मिलने के बाद कहा कि शमी और उनके भाई हासिम अदालत में पेश हुए और उन्होंने जमानत के लिए आवेदन किया था. कोर्ट की तरफ से उनकी इस याचिका को मंजूर कर लिया गया. बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने 8 मार्च 2018 को शमी और उनके भाई पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाने के साथ जादवपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में रहेगी शमी पर नजरें

मोहम्मद शमी को एशिया कप 2023 में सिर्फ 2 मुकाबले खेलने का मौका मिला था, जिसमें एक उन्होंने नेपाल के खिलाफ और दूसरा बांग्लादेश की टीम के खिलाफ खेला था. इन दोनों ही मैचों में शमी ने अपनी बॉलिंग से सभी को प्रभावित किया. अब वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में उन्हें सभी मैच खेलने के मौके मिल सकते हैं. ऐसे में उनकी गेंदबाजी प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs AUS: भारत के लिए मुश्किल होगी ऑस्ट्रेलिया की ये बॉलिंग जोड़ी, पूर्व बल्लेबाज़ की विश्व कप से पहले बड़ी चेतावनी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author