विकेट सेलिब्रेशन पर रवि बिश्नोई को क्यों याद आए शाहरुख खान? रिंकू सिंह से बातचीत में किया खुलास

1 min read

[ad_1]

Ravi Bishnoi Shah Rukh Khan’s Style: आयरलैंड दौरे पर अब तक भारतीय टीम शानदार फॉर्म में दिखाई दी है. टीम ने शुरुआती 2 मैच जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज़ के ज़रिए बाएं हाथ के बल्लेबाज़ रिंकू सिंह भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया. दूसरे मैच में रिंकू को बैटिंग करने का मौका मिला और उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी की. इसके अलावा स्पिनर रवि बिश्नोई भी अच्छी फॉर्म में दिखे. 

अब रवि बिश्नोई ने रिंकू से बातचीत में बताया कि क्यों विकेट सेलिब्रेशन पर उन्हें शाहरुख खान की याद आ गई. बीसीसीआई की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें रिंकू सिंह और रवि बिश्नोई बात करते हुए दिखे. वीडियो में रवि बिश्नोई ‘मैन ऑफ द मैच’ रिंकू सिंह से सवाल पूछते हैं. रिंकू अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू पारी में ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे. उन्होंने 21 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए थे. 

वहीं सवाल का जवाब देते हुए रिंकू कहते हैं, “अच्छा लगता है. मैं पहले मैच में बल्लेबाजी करने के लिए उत्साहित था, लेकिन मौका नहीं मिला. जब आज मैं बैटिंग करने गया, मैं शांत और आखीर में तेज़ खेलने की प्लानिंग कर रहा था जो मैंने आईपीएल में किया है. मैं खुद को शांत रखने पर ध्यान दे रहा था.”

इसके बाद वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि रवि बिश्नोई विकेट सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हैं. विकेट सेलिब्रेशन के बारे में रवि बिश्नोई ने बताया, “सही बताऊं, तो मेरा खुद का कोई सेलिब्रेशन नहीं है इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न अपने हाथ फैलाऊं और विकेट मिलने के लिए भगवान का शुक्रिया करूं. मैं अगली बार अच्छी तरह से शाहरुख खान की नकल करने की कोशिश करूंगा.

अच्छी रही बुमराह की कप्तानी

आयरलैंड दौरे पर तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह भारत की कमान संभाल रहे हैं. अपनी कप्तानी में उन्होंने भारत को शुरुआत दोनों मैचों में जीत दिलाई. इसके अलावा गेंदबाज़ी में भी वो अच्छी लय में दिखे. अब दोनों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 23 अगस्त, बुधवार को डबलिन के द विलेज में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें…

WC 2023: आईपीएल में ही बेन स्टोक्स ने बना लिया था वर्ल्ड कप खेलने का मन? जॉस बटलर ने किया बड़ा खुलासा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author