विजय-सामंथा की जोड़ी का दिखेगा बॉक्स ऑफिस पर जलवा? पहले दिन ‘कुशी’ करेगी सिर्फ इतना कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Kushi Box Office Collection Day 1: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. उनकी फिल्म ‘कुशी’ 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. अब रिलीज से पहली ही पहले फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु दोनों की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं. विजय की फिल्म लाइगर का जादू नहीं चल सका था और न ही सामंथा की फिल्म शकुंतलम ही हिट हो सकी. ऐसे में दोनों स्टार्स को ‘कुशी’ से काफी उम्मीदें हैं. 

सॉफ्ट ओपनिंग करेगी फिल्म!
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक ‘कुशी’ बहुत सॉफ्ट ओपनिंग करेगी. साउथ रिजन में फिल्म को थोड़ा सपोर्ट मिलेगा और तमिलनाडु चेन्नई और दूसरे तमिल जिलों को मिलाकर यह 1 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. सिर्फ तमिलनाडु में 250 सिनेमाघरों में ‘कुशी’ की स्क्रिनिंग की जाएगी. 

धीरे-धीरे बढ़ेगा फिल्म का कलेक्शन
बता दें कि 1 सितंबर को ‘कुशी’ के अलावा कई दूसरी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं. जिनमें गोल्डफिश, लव ऑल, मिस्ट्री ऑफ टैटू आदि शामिल हैं. हालांकि ‘कुशी’ इन सबसे बड़ी फिल्म है जो कि 1 सितंबर को रिलीज होगी. रमेश बाला की मानें तो पहले दिन फिल्म 1 से 2 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाएगी, उसके बाद धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बढ़ेगा.

वर्ल्डवाइड करेगी इतनी कमाई
कहा जा रहा है कि ‘कुशी’ को वर्ड-ऑफ-माउथ से ही सपोर्ट मिलेगा और धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में इजाफा होगा. वहीं ट्रेड एनालिस्ट दीपक का कहना है कि विजय और सामंथा कि फिल्म की आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 750 थिएट्रस में स्क्रीनिंग की जाएगी. इस हिसाब से फिल्म वर्ल्डवाइड 14-15 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Jawan 1st Day Collection: पहले दिन ‘जवान’ करेगी कितना कलेक्शन? शाहरुख खान की स्ट्रैटेजी को भांप इस शख्स ने कर दिया रिवील

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author