वीकेंड पर ‘जवान’ ने कर डाली ताबड़तोड़ कमाई! 38वें दिन तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 38: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही यह कमाई के नए आयाम रच रही है. ‘जवान’ को रिलीज हुए 38 दिन हो गए हैं और अब भी फिल्म करोड़ों में कारोबार कर रही है. वर्ल्डवाइड हो या घरेलू बॉक्स ऑफिस ‘जवान’ का कलेक्शन दूसरी कई फिल्मों को मात दे रहा है.

‘जवान’ ने 6ठें शनिवार को भी काफी अच्छा बिजनेस किया है. जहां नेशनल सिनेमा डे (रिलीज के 37वें दिन) के मौके पर 4.79 करोड़ ताबड़तोड़ कमाई की थी, वहीं अब 38वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने 38वें दिन 1.75 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 633.78 करोड़ रुपए हो गया है.


‘जवान’ ने छोड़ ‘गदर 2’ और ‘पठान’ को पीछे
‘जवान’ ने अपनी 38वें दिन की कमाई के साथ एक बार फिर इस साल की दो बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने जहां 38वें दिन 1.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया था तो वहीं सनी देओल की ‘गदर 2’ ने भी 1.22 करोड़ ही कमाए थे. जबकि ‘जवान’ का कलेक्शन 1.75 करोड़ रुपए है. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म ने एक और रिकॉर्ड सेट कर लिया है.

22 दिसंबर को रिलीज होगी ‘डंकी’
‘जवान’ की सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. ‘डंकी’ उनकी इस साल की तीसरी फिल्म होगी. यह 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और ऐसा पहली बार है जब डायरेक्टर शाहरुख खान के साथ काम कर रहे हैं. शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: ‘कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाइके’ से रातोंरात बनीं स्टार, Big Boss के घर में रचाई शादी, जानें इस Bhojpuri एक्ट्रेस की जिंदगी के अनसुने किस्से



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author