‘वेलकम 3’ के लिए अनिल कपूर ने मांगी इतनी मोटी रकम कि हो गए रिप्लेस, अब ‘मजनू भाई’ बनेंगे एक्टर

1 min read

[ad_1]

Anil Kapoor Asked Crores For Welcome 3: कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘वेलकम’ 2007 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद साल 2015 में फिल्म का सीक्वल ‘वेलकम बैक’ रिलीज हुई. फिल्म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर ने ‘मजनू’ और ‘उदय’ का रोल निभाया और इस जोड़ी ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली.

2007 में आई ‘वेलकम’ में अक्षय कुमार भी लीड रोल में दिखाई दिए थे लेकिन ‘वेलकम बैक’ में वे दिखाई नहीं दिए और उनकी जगह जॉन अब्राहिम ने ले ली. वहीं अब ‘वेलकम 3’ धमाल मचाने के लिए तैयार है और फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार दिखाई देंगे लेकिन इस बार मजनू और उदय की जोड़ी नहीं नजर आएंगी.

अनिल ने मजनू के किरदार के लिए मांगे18 करोड़!
‘वेलकम’ की सीक्वल फिल्म को ‘वेलकम टू द जंगल’ टाइटल दिया गया है. फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बार फिल्म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर दिखाई नहीं देने वाले हैं क्योंकि दोनों ही रिप्लेस हो गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर ने मजनू का किरदार निभाने के लिए 18 करोड़ रुपए की भारी फीस की डिमांड की थी जिसके बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया और अब उनका रोल अरशद वारसी निभाएंगे.

ये एक्टर लेंगे नाना पाटेकर की जगह
बता दें कि फिल्म में नाना पाटेकर को उदय के रोल में लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन इस बार वे भी फिल्म से नदारद रहेंगे. उनकी जगह ‘वेलकम टू द जंगल’ में संजय दत्त दिखाई देने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल को लगा कि वेलकम बिना मजनू के नहीं हो सकती और अक्षय कुमार की वापसी से फिल्म हिट हो जाएगी. उन्हें लगा कि फिल्म 300 करोड़ से कम कमाई नहीं करेगी और इसीलिए वे इतनी फीस के हकदर हैं.

वेलकम की फ्रेंचाइजी से बाहर हुए अनिल कपूर
सूत्र ने यह भी बताया कि जब फिल्म मेकर फिरोज नाडियाडवाला ने अनिल कपूर को उनके मुताबिक फीस देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने खुद ही फिल्म की फ्रेंचाइजी से खुद को बाहर कर लिया.

ये भी पढ़े: करण जौहर हुए ‘Emergency’ के लिए एक्साइटेड तो Kangana को लगा शॉक, कहा- ‘मैं डर गई हूं बहुत डर गई हूं, क्योंकि…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author