शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर गरजा ‘जवान’, तोड़ा पठान-गदर 2 का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. शोज हाउसफुल चल रहे हैं. .

शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है. शाहरुख की ‘जवान’ ने अपने तीसरे दिन पर 75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. फिल्म ने तीन दिनों में भारत में 202.73 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है.

पठान-गदर 2 का तोड़ा रिकॉर्ड
बता दें कि इसी साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के तीन दिनों में 160 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन ‘जवान’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 5 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इन आंकड़ों को देखने के बाद साफ है कि ‘जवान’ ने कई रिकॉर्ड तोड दिए हैं.

तीसरे दिन की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म
शाहरुख की फिल्म सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है. बता दें कि शुक्रवार को वर्किंग डे होने की वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली थी. इस वजह से फिल्म ने अपने दूसरे दिन पर 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन शनिवार की कमाई में भारी बढ़ोतरी हुई है.

तीन दिनों का कलेक्शन
बता दें कि ‘जवान’ ने अपने पहले दिन पर 75 करोड़ की कमाई की थी. तो वहीं दूसरी दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिराटवट आई और फिल्म ने सिर्फ 53 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन जवान की कमाई 74.5 करोड़ रही. कुल मिलाकर भारत में ‘जवान’ ने  202.73 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘जवान’ का जादू! तीन दिनों में कमा डालें 200 करोड़, जानें तीसरे दिन किया कितना कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author