शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया की हार पर दी प्रतिक्रिया, पढ़ें किसे दिया जीत का क्रेडिट

1 min read

[ad_1]

India vs Bangladesh Asia Cup 2023: बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ एशिया कप 2023 में रोमांचक जीत दर्ज की. कप्तान शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की जीत और भारत की हार प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ भी की. शाकिब ने कहा कि कोलंबो में अपनी बैटिंग को लेकर कहा कि वे जल्दी जाकर क्रीज पर ज्यादा वक्त बिताना चाहते थे. शाकिब ने तंजिम को लेकर कहा कि उनके शुरुआती विकेट ने काफी मदद की.

शाकिब ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों की तारीफ की. उन्होंने नए खिलाड़ियों को मौका देने को लेकर कहा, ”हमने उन खिलाड़ियों को मौका दिया जो ज्यादा नहीं खेल पाए थे. पिछले कुछ मैचों के बाद हमें लगा किया यहां स्पिनर्स अच्छा परफॉर्म करेंगे. आज मैं क्रीज पर जल्दी गया और ज्यादा टाइम बिताया.  यहां बैटिंग करना चुनौतीपूर्ण है. जब गेंद पुरानी हो जाती है तब बैटिंग करना आसान हो जाता है.”

शाकिब ने मेहदी हसन का जिक्र करते हुए कहा, ”गेंदबाजी करना आसान नहीं था. लेकिन वे आए और विकेट दिलवाया. उन्होंने आखिरी ओवरों में भी गेंदबाजी की, जो कि किसी स्पिनर के लिए आसान नहीं होती है. तंजिम ने भी अच्छी गेंदबाजी की और दो विकेट लिए. हमें अच्छी टीम मिली है. मुझे लगता है कि हम विश्व कप के लिए खतरनाक टीमों में से एक हैं.” 

बता दें कि बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 265 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया के खिलाड़ी 259 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल ने शतक लगाया. उन्होंने 133 गेंदों का सामना करते हुए 121 रन बनाए. शुभमन ने 8 चौके और 5 छक्के लगाए. अक्षर पटेल ने 34 गेंदों में 42 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. इनके अलावा कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. 

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: बांग्लादेश ने मल्टी नेशन टूर्नामेंट में भारत को तीसरी बार हराया, जानें टीम इंडिया को कब-कब मिली हार

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author