शादी के चार साल बाद अलग हुए प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी, सोफी टर्नर ने किया कन्फर्म

1 min read

[ad_1]

Shophie Turner And Joe Jonas Announce Divorce: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ और जेठानी जोई जोनास (Joe Jonas) और एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) पिछले कई दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोफी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये ऐलान कर दिया कि वो अलग हो रहे हैं.  

सोफी टर्नर ने किया तलाक कंफर्म

सोफी टर्नर ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तलाक को लेकर सोफी ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, “हम दोनों का बयान – चार शानदार सालों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी इस शादी को सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म करने का फैसला किया है. हम ऐसा क्यों कर रहे हैं इसके बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन असल में ये हमारा फैसला है और हमें पूरी उम्मीद है कि हर कोई हमारी और हमारे बच्चों की प्राइवेसी की इच्छा का सम्मान करेगा…”


सोफी और जो के फैंस का लगा झटका

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोफी और जो अपने तलाक को लेकर लाइमलाइट में बने हुए थे. वहीं बीते दिन कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिसमें दोनों के हाथ में वेडिंग रिंग नजर आई थी. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ये सोचकर काफी खुश हो गए थे कि कपल के तलाक की खबर महज एक अफवाह थी. लेकिन अब सोफी की इस स्टेटमेंट ने उनको फैंस का दिल तोड़ दिया है. 


चार साल पहले शादी के बंधन में बंधा था कपल

सोफी टर्नर और जो जोनस ने दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1 मई 2019 में शादी की थी. शादी के बाद ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बने. अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते थे.

ये भी पढ़ें-

Jawan: शाहरुख खान से 19 साल छोटी इस एक्ट्रेस ने ‘जवान’ में निभाया एक्टर की मां का रोल, जानिए कौन हैं ये हसीना

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author