शार्क टैंक इंडिया के नए सीजन में एक और जज की एंट्री, जानिए कौन हैं अजहर इकबाल 

1 min read

[ad_1]

Shark Tank India New Judge: शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस सीजन में कई नए जज दस्तक दे रहे हैं. वहीं एक और जज अजहर इकबाल की एंट्री हुई है. इससे पहले ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल और जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल शामिल हुए थे. 

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में अबतक तीन नए जज शामिल हो चुके हैं. वहीं पुराने जजों में अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमित जैन, पीयूष बंसल और विनीता सिंह भी मौजूद रहेंगे. नए जज के बारे में एक्स पर शार्क टैंक इंडिया ने शेयर कर जानकारी दी है. 

कौन हैं नए जज अजहर इकबाल

अजहर इकबाल इनशॉर्ट्स के सीईओ हैं और अब ये शार्क टैंक इंडिया के जज के रूप में भी जाने जाएंगे. दिल्ली में भारतीय टेक्नोलॉजी संस्थान से ग्रेजुएशन करने के दौरान 2013 में दीपित पुरकायस्थ और अनुनय अरुणव के साथ एक फेसबुक पेज के रूप में इनशॉर्ट्स शुरू किया और बाद में इनशॉर्ट्स ऐप लॉन्च किया था. दो साल बाद 2015 में इनशॉर्ट्स iPhones पर पेश किया गया. 

दो और जज भी हुए थे शामिल 

रितेश अग्रवाल को 30 सितंबर को नए जज के तौर पर एलान किया गया था, जबकि दीपिंदर गोयल को पिछले शनिवार को जज के तौर पर पहचान कराया गया था. जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल इस नए सीजन के दौरान सिर्फ दो एपिसोड के लिए उपलब्ध रहेंगे. उन एपिसोड में नमिता थापर, अमन गुप्ता, विनीता सिंह और अनुपम मित्तल अन्य जज हो सकते हैं. 

कब होगी नए सीजन की शुरुआत 

शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है. अब इसका प्रीमियर जनवरी 2024 में होगा. सीजन के लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है. गौरतलब है कि शार्क टैंक इंडिया बिजनेस रीयलटी शो की शुरुआत दिसंबर 2021 में की गई थी. तब से लेकर अभी तक दो जज बदल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें 

Housing Prices: घरों की कीमतें बढ़ने के मामले में मुंबई आगे, ग्लोबल स्तर पर 19वें स्थान पर मायानगरी, बेंगलुरु 22वें स्थान पर रहा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author