शाहरुख की ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन तोड़ा सलमान खान की KKBKKJ का रिकॉर्ड

1 min read

[ad_1]

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हर कोई किंग खान की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इन सबके बीच मेकर्स ने शुक्रवार, 1 सितंबर को देश भर में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है. वहीं एक लेटेस्ट रिपोर्ट की माने  तो किंग खान की जवान ने चौबीस घंटे के भीतर ही  सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की कुल एडवांस बुकिंग को पीछे छोड़ दिया है.

जवान ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में सलमान की फिल्म को छोड़ा पीछे
‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू हो गई थी. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक दोपहर 3 बजे तक शाहरुख खान की फिल्म के 4 करोड़ रुपये के 1.18 लाख टिकट बिक चुके थे. वहीं रात 9 बजे तक, जवान ने तीन मेजर मल्टीप्लेक्स सीरीज में 1 लाख 24 हजार टिकट बेचे. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि जवान के तमिल वर्जन ने भी 15-20 लाख रुपये के टिकट बेचे थे. इसका मतलब है कि जवान ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कुल एडवांस बुकिंग को पहले ही दिन पार कर लिया है. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ने 3.39 करोड़ रुपये के टिकट बेचे थे.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ा है. इस साल जनवरी में शाहरुख की ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में 32 करोड़ रुपये कमाए थे जो अब तक किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग कलेक्शन है.

जवान’ के इतिहास रचने की है पूरी संभावना शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने शेयर किया था कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के भी इतिहास रचने की संभावना है. उन्होंने सभी को एडवांस बुकिंग स्टेटस के बारे में अपडेट करते हुए लिखा, ”जवान की एडवांस बुकिंग में आग लग गई है (फायर इमोजी). जवान ट्रेलर के बाद शानदार शुरुआत. भारत में BookMyShow पोर्टल से पिछले एक घंटे में 20.26 हजार टिकट बेचे गए. ‘पठान’ के बाद ‘जवान’ शाहरुख खान की दूसरी 100 करोड़ की ओपनर फिल्म बनने के लिए तैयार है. इससे वह बॉलीवुड इतिहास में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले एक्टर बन जाएंगे.”

जवान’ कब होगी रिलीज
बता दें कि ‘जवान’ की राइटिंग और डायरेक्शन एटली ने किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और रिद्धि डोगरा ने अहम रोल प्ले किया है. वहीं दीपिका पादुकोण भी फिल्म में एक स्पेशल कैमियों में नजर आएंगी. यह फिल्म एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस और गौरव वर्मा द्वारा को-प्रोड्यूस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रेजेंटेशन है. फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :-‘खूब कैचियां चली हैं’, OMG 2 में सीन्स और डायलॉग्स काटे जाने पर भड़के गोविंद नामदेव, बोले- ‘मेरा पूरा किरदार बर्बाद कर दिया…

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author