शाहरुख खान का चेन्नई में रजनीकांत की तरह हुआ स्वागत, एसआरके के कटआउट को पहनाई फूलों की माला

1 min read

[ad_1]

Shah Rukh Khan Welcome: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार आज खत्म हो चुका है और फिल्म रिलीज हो गई है. जवान का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. जवान देखने के लिए लोगों ने सुबह 5-6 बजे के शो बुक कर लिए थे. थिएटर के बाहर लोग ढोल-नगाड़ों पर नाच रहे हैं. जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है. चेन्नई में शाहरुख खान की फिल्म का स्वागत रजनीकांत की तरह हुआ है. लोगों ने उनके कटआउट को माला पहनाई है.

चेन्नई के रोहिणी थिएटर में शाहरुख खान का ग्रैंड वेलकम हुआ है. सोशल मीडिया पर थिएटर के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान का बड़ा का कटआउट लगा हुआ है. इस पर फूलों की माला पहनाई हुई है और लोग केक काटकर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल
एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- साउथ इंडिया में एसआरके के लिए क्रेज. रोहिणी सिनेमा. इंडियन सिनेमा का किंग. बेंगलुरु में भी फैन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- बेंगलुरु में एसआरके वॉरियर ने जवान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर किंग खान के बड़े कटआउट के साथ स्पेशल केक काटा.

बता दें रोहिणी थिएटर चेन्नई का सबसे फेमस सिनेमाहॉल है. चेन्नई के लोगों के दिल में इसके लिए स्पेशल जगह है. ये तमिल फिल्म्स की स्क्रीनिंग के लिए जाना जाता है. खासकर रजनीकांत की फिल्मों के लिए. 

जवान की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया था. इंडिया में 1 मिलियन से ज्यादा टिकट बिक गए थे. अगर सिर्फ ए़डवांस टिकट की बात करें तो ये फिल्म 37 करोड़ का बिजनेस तो पक्का ही करेगी. 

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. जवान के राइटर भी एटली ही हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Mira Rajput Birthday: महज तीन मुलाकातों में ‘दिल्ली वाली’ ने लूट लिया था शाहिद का दिल, जानें कैसे आम लड़की से खास बनीं मीरा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author