शाहरुख खान की फिल्म का धीरे-धीरे कम हो रहा क्रेज! ‘जवान’ ने 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 8: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर दर्शकों में भारी एक्साइटमेंट थी. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज दिखाई दे रहा थे जो कि अब धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का डाउनफॉल शुरू हो गया है. फिल्म ने जहां बुधवार को 23.2 करोड़ की कमाई की थी वहीं अब गुरुवार का कलेक्शन कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ गुरुवार को अपनी रिलीज के 8वें दिन 19.50 करोड़ का बिजनेस करेगी. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 387.78 करोड़ रुपए हो जाएगा. बता दें कि ‘जवान’ को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं और फिल्म अगर 8वें दिन 19.50 करोड़ कमाती है तो यह अब तक का सबसे कम कलेक्शन होगा.


ऐसा रहा 8 दिन का हाल
‘जवान’ ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 75 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 53.23 करोड़ का बिजनेस किया. शाहरुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़, पांचवे दिन 32.92 करोड़, छठे दिन 26 करोड़ और सातवें दिन शाहरुख की फिल्म ने 23 करोड़ कमाए थे. वहीं अब 8वें दिन फिल्म 19.50 करोड़ रुपए कमा सकती है.

वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़
शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने जहां 8 दिनों में इंडिया में 387.78 करोड़ कमाए हैं तो वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने 7 दिनों में वर्ल्डवाइड 660.03 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड तोड़े हैं हालांकि अब वक्त के साथ-साथ फिल्म की कमाई कम होने लगी है.

ये भी पढ़ें: Jawan Worldwide Collection: देश ही नहीं विदेशों में भी छा गई Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan, जानें 7 दिनों का धुंआधार कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author