शाहरुख खान की फिल्म जवान के डायलॉग को लेकर छिड़ा विवाद, करणी सेना ने दर्ज करवाई कंप्लेंट

1 min read

[ad_1]

Jawan Dialogue Controversy: शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ के  साथ 7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रहे हैं. गुरुवार को मेकर्स ने ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज किया था. जिसे देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन अब फिल्म जवान के डायलॉग को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. 

शाहरुख खान की फिल्म जवान के डायलॉग को लेकर छिड़ा विवाद

करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने कहा कि फिल्म जवान के अंदर जो डायलॉग है- एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया, भूखा प्यासा घूम रहा था जंगल में, बहुत गुस्से में था. इस फिल्म के मेकर्स से करणी सेना अध्यक्ष ने कहा कि इस डायलॉग को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए. क्योंकि महाराणा प्रताप को इस तरह से अपमानित करना इस वजह से आपको कष्ट भुगतना पड़ सकता है. 

 


करणी सेना ने दर्ज करवाई कंप्लेंट 

इस फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं. करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने कहा कि मैनें इस डायलॉग को लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो जो उस समय महाराणा प्रताप ने अकबर के साथ किया था. हम नहीं चाहते कि वैसा ही दोबारा हो… इसीलिए इस फिल्म में से इस डायलॉग को तुरंत हटाया जाए.

 

बता दें कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ का क्रेज रिलीज से पहले ही फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट दावा कर रहे हैं कि ये फिल्म इतिहास रच सकती है. वहीं फिल्म को लेकर जिस कदर क्रेज दिख रहा है उसे देखते हुए अब इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भी प्रीडिक्शन आने शुरू हो गए हैं.

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 फेम जिया शंकर अभिषेक मल्हान के लिए लाईं घर के बने लड्डू, फुकरा इंसान ने यूं किया रिएक्ट



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author