शाहरुख खान की फिल्म जवान बनीं अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर, जानें- पहले दिन का कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 1:शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाकेदार ओपनिंग की. फिल्म ने पहले ही दिन बुलेट से भी तेज कमाई कर अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के पहले दिन घरेलू बाजार में सभी भाषाओं में कितने करोड़ का कारोबार किया है.

‘जवान’ ने पहले दिन सभी भाषाओं में कितनी कमाई की?
एटली कुमार द्वारा निर्देशित और नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और कई अन्य कलाकारों के दमदार अभिनय से सजी शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन ही धुंआधार कमाई कर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने घरेलू बाजार में सभी भाषाओं में शानदार कारोबार किया है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन भारत में 75 करोड़ की कमाई की है.
  • जवान ने हिंदी में 65 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है.
  •  तमिल में जवान की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ रुपये रही.
  • तेलुगु में भी शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  •  रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म ‘अब तक की सबसे ज्यादा हिंदी ओपनिंग डे’ वाली फिल्म है.

जवान कईं सोशल मुद्दों को छूती है
मेकर्स द्वारा एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर के रूप में डिस्क्राइब की गई ‘जवान’ समाज की गलतियों को सुधारने के लिए निकले एक शख्स की कहानी है. यह फिल्म सरकारी उदासीनता, भ्रष्टाचार, किसानों की आत्महत्या, खस्ताहाल हेल्थ सर्विस सिस्टम, दोषपूर्ण सेना के हथियारों और रेजिडेंशियल एरिया के पास चल रहे खतरनाक कारखानों जैसे मुद्दों को भी छूती है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रेजेंटेशन, ‘जवान’ गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस और गौरव वर्मा द्वारा को-प्रोड्यूस फिल्म है और इसे एटली ने डायरेक्ट किया है.

शाहरुख के अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति ने हथियार डीलर विलेन काली का रोल प्ले किया है और नयनतारा एक ईमानदार पुलिसकर्मी नर्मदा के दमदार रोल में हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक एक्सटेंडेट कैमियो है.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 1: Jawan ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, SRK की फिल्म ने ओपनिंग डे पर किया बंपर कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author