शाहरुख खान ने खोला राज़, बताया कि क्यों करते हैं अपने से आधे उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम

1 min read

[ad_1]

Shah Rukh Khan’s Interview: Jawan में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं. इससे पहले भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर फैंस देख चुके हैं. जिसे लेकर शाहरुख खान से हमेशा यह पूछा जाता है कि वह अपने से आधे उम्र की एक्ट्रेस को अपनी फिल्म की हीरोइन क्यों बनाते हैं? इस सवाल को लेकर रेडिट पर एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें शाहरुख खान इस सवाल के जवाब देते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया?
कॉमेडियन तन्मय भट्ट, गुरसिमरन खंबड़ा और रोहन जोशी एक पॉडकास्ट में शाहरुख खान से बात करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान सवाल के जवाब देते हुए कहते हैं कि “लोगों का कहना है कि उसका हो गया, उसका काम खत्म हो गया, वह बूढ़ा हो गया, वह साथ में काम कर रहा… मैं सिर्फ हीरो हूं, मैं युवा लड़कियों के साथ काम कर रहा हूं, ऐसा इसलिए क्यों कि अभी युवा लड़कियां ही काम कर रही हैं.”

उन्होंने कहा “आई एम सॉरी, मेरा मतलब है कि मैं जाकर उन्हें बड़े होने के लिए नहीं कह सकता. अगर आलिया मुझसे पूछती है, ‘क्या मैं फिल्म कर सकती हूं?’, तो मैं यह नहीं कह सकता, ‘नहीं, पहले बड़े हो जाओ.’…”
इसके बाद शाहरुख खान ने कहा कि “…आप उस तरह के इंसान नहीं हो सकते. मैं लोगों से ऐसा नहीं कहता. तो वे कहते हैं, ‘ओह, वह अपने से आधी उम्र की लड़कियों के साथ काम कर रहा है.’ लेकिन वे ही काम कर रही हैं, इसलिए मैं उन्हें घर नहीं भेज सकता, उनका दिल नहीं तोड़ सकता, या निर्देशक से नहीं कह सकता कि उन्हें उम्र के आधार पर कास्ट करें और उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज करें. ऐसा नहीं हो सकता, मुझे जो भी ऑफर किया जाएगा, मुझे उन्हीं के साथ काम करना होगा.”

शाहरुख और इन एक्ट्रेस की उम्र में अंतर
बता दें कि 2007 में “ओम शान्ति ओम” में जब शाहरुख और दीपिका स्क्रीन शेयर किया था तब शाहरुख खान की उम्र 42 वर्ष थी और दीपिका की उम्र 21 वर्ष की थी. शाहरुख और आलिया भट्ट भी एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. अभी शाहरुख खान की उम्र 58 वर्ष है.

 

ये भी पढ़ें: Jawan Star Cast Education: किसी ने किया है मास्टर्स तो कोई है बस ग्रेजुएट, शाहरुख से नयनतारा तक Jawan के स्टार कास्ट ने की है इतनी पढ़ाई

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author