शाहरुख खान ने ‘जवान’ के एडिटर को दी थी अपने सीन्स काटने की इजाजत! बोले- ‘किसी और की एडिट मत…’

1 min read

[ad_1]

Shahrukh Khan Jawan Trailer Launch: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ऐसे में जवान की टीम ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. 30 अगस्त की रात चेन्नई में एक इंवेट का आयोजन किया गया जिसमें शाहरुख खान, फिल्म निर्देशक एटली और एडिटर रूबेन भी मौजूद रहे.

लॉन्च इवेंट के दौरान जवान की टीम ने अपने एक्सपीरियंस पर बात की. वहीं फिल्म के एडिटर रूबेन ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वे फिल्म की एडिटिंग कर रहे थे तो शाहरुख ने उनसे कहा कि अगर जरूरत पड़े तो फिल्म से उनके सीन काट दिए जाएं लेकिन दूसरे को-एक्टर्स के सीन न काटें. 

शाहरुख खान ने कही थी अपने सीन काटने की बात!
चेन्नई में ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान रुबेन ने शाहरुख खान का आभार जताया. उन्होंने कहा- ‘हम पर भरोसा करने के लिए मैं शाहरुख खान का शुक्रिया अदा करता हूं. सिर्फ एक नहीं, बल्कि तमिलों की एक पूरी बस उत्तर में उतरी. ऐसा करने के लिए कुछ साहस की जरूरत है. एक इंसान होने के नाते वे महान हैं. रुबेन ने आगे कहा, एडिटिंग टेबल पर शाहरुख ने मुझसे कहा कि मैं उनके कुछ सीन्स काट दूं और दूसरों के सीन्स छोड़ दूं.’

बदला लेने के लिए तैयार हैं विजय सेतुपति
रुबेन ने आगे कहा कि उन्हें विजय सेतुपति बहुत पसंद हैं. जवान में उनके किरदार को उन्होंने मौत का साक्षात करार दे दिया. उन्होंने कहा कि विजय के किरदार ने उनकी रातों की नींद उड़ा दी थी. वहीं विजय ने कहा कि वह जिस लड़की से प्यार करते थे, वह शाहरुख से प्यार करती थी, इसलिए ‘जवान’ के साथ वह बदला अब लेने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने दूसरी शादी के बाद मनाया राखी का त्योहार, सौतेली बहन ने जेडन के साथ शेयर कीं अनदेखी वीडियो

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author