शाहीन अफरीदी का सामना करने के लिए रोहित-राहुल हो रहे तैयार, देखें कैसे ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनि

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023 India vs Pakistan: एशिया कप 2023 के लिए सभी टीमें तैयारी में जुट गई हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी ट्रेनिंग ले रहे हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम के लिए 15 खास गेंदबाजों को तैयार किया है. ये भारतीय खिलाड़ियों की प्रैक्टिस में मदद कर रहे हैं. भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बल्लेबाजों के लिए बड़ी दिक्कत बन सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल समेत सभी बल्लेबाज खास तैयारी कर रहे हैं.

रोहित और राहुल प्रैक्टिस में खूब पसीना बहा रहे हैं. शाहीन अफरीदी और नसीम शाह भारतीय बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ी टेंशन बन सकते हैं. ये दोनों ही गेंदबाज घातक हैं. टीम इंडिया नेट्स बॉलर्स के साथ इनका सामना करने के लिए तैयार हो रही है. राहुल चोट के बाद मैदान पर लौटे हैं. वे अब फिट हैं. लेकिन फिर भी टीम मैनेजमेंट उनका खास खयाल रख रहा है. रोहित ब्रेक पर थे. वे भी एशिया कप के लिए टीम के साथ मेहनत कर रहे हैं.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने एशिया कप के लिए शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव को भी टीम में शामिल किया है. तिलक के पास ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने का अनुभव नहीं है. लेकिन वे प्रतिभाशाली हैं. तिलक ने घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वे इंटरनेशनल डेब्यू भी कर सकते हैं. तिलक को टीम इंडिया 4 पर बैटिंग का मौका दे सकती है. इस पोजीशन के लिए श्रेयस अय्यर को भी आजमाया जा सकता है.

 

 


यह भी पढ़ें : Watch: 38 की उम्र में भी इरफान पठान का दबदबा कायम, दो दिग्गजों के सामने आखिरी ओवर में बचाए 9 रन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author