शुभमन गिल की किस्मत 9 मिनट में पलटी, वसीम जाफर सहित फैंस ने सोशल मीडिया पर BCCI को किया ट्रोल

1 min read

[ad_1]

Confusion over Shubman Gill Inclusion: एशिया कप के लिए 21 अगस्त की दोपहर को जब भारतीय टीम का एलान होना था तो उससे ठीक कुछ देर पहले ब्रॉडकास्टर से एक काफी बड़ी गलती हो गयी. टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने जब टीम के 17 खिलाड़ियों के नामों का एलान किया तो उसमें ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम शामिल था. वहीं इससे ठीक पहले स्टार स्पोर्ट्स जो एशिया कप का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर है उसने बताया कि गिल को भारत की में जगह नहीं मिली है.

शुभमन गिल को टीम में ना शामिल किए जाने की बात ब्रॉडकास्टर की तरफ से जैसे ही कही गई उसके बाद सोशल मीडिया पर तेजी के साथ फैंस के रिएक्शन देखने को मिले. हालांकि इसके ठीक 9 मिनट बाद जब अगरकर ने टीम का एलान किया तो उसमें गिल का नाम शामिल था. ऐसे में ब्रॉडकास्टर को अपनी गलती को लेकर माफी भी मांगनी पड़ी.

मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि गिल टीम का हिस्सा हैं, वहीं संजू सैमसन को बैकअप खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है. इसके बाद गिल को लेकर की गई गलती की वजह से सोशल मीडिया पर पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर के अलावा कई फैंस ने ब्रॉडकास्टर और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया.

हार्दिक पांड्या उप-कप्तान, बुमराह-शमी की जोड़ी दिखेगी फिर साथ

एशिया कप के लिए भारत की जो 17 सदस्यीय टीम का एलान किया गया है उसमें हार्दिक पांड्या को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं बुमराह और मोहम्मद शमी को जोड़ी एकबार फिर से मैदान पर दिखेगी. इसके अलावा टीम में 3 प्रमुख स्पिन गेंदबाजों के तौर पर रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है.

 

यह भी पढ़ें…

कैसे इतने कम समय में टीम इंडिया में पहुंचे तिलक वर्मा, एशिया कप टीम में भी हुए शामिल? इन आंकड़ों से मिलेगा जवाब



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author