श्रीदेवी ने मरने से पहले जाह्नवी को ऐसे देखा था स्क्रीन पर! इस फिल्म में करने वाली थी साथ काम

1 min read

[ad_1]

Sridevi Seen Jahnvi Kapoor On Screen: श्रीदेवी का अचानक निधन हो जाना सभी के लिए एक शॉकिंग न्यूज थी. एक ऐसी सुपरस्टार जिन्होंने लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और सदमा, चांदनी, जुदाई, इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी फिल्मों के जरिए अपने टैलेंट का लोहा मनवाया. वहीं अब उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि उनकी मां श्रीदेवी उनके करियर के इस शुरूआती पड़ाव को देखने के लिए उनके बीच मौजूद नहीं थीं. ‘धड़क’ के रिलीज होने से पहले ही उनका निधन हो गया था. वहीं इस बीच बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि श्रीदेवी ने मरने से पहले अपनी बेटी को स्क्रीन पर देखा था.

धड़क की रिलीज से पहले बेटी को ऐसे देखा स्क्रीन पर
ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि जब श्रीदेवी जिंदा थीं, उन्होंने ‘धड़क’ की रश देखी थी. ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी को स्क्रीन पर देखा था. खुशी ने भी ऑडिशन दिया था और जान्हवी के ऑडिशन के बाद उन्हें न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में स्कॉलरशिप मिली थी. बोनी कपूर ने आगे यह भी बताया कि श्रीदेवी और जाह्नवी एक साथ करण जौहर की फिल्म में भी काम करने वाले थे.

आलिया भट्ट की जगह जाह्नवी कपूर होतीं ‘रूप’
बोनी कपूर के मुताबिक अगर श्रीदेवी जिंदा होतीं तो वह जान्हवी के साथ फिल्म ‘कलंक’ में काम करतीं. करण जौहर ने पहले इस फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ रखा था और वे चाहते थे कि श्रीदेवी वो किरदार निभाएं जो कलंक में माधुरी दीक्षित ने अदा किया है. वहीं जाह्नवी कपूर को आलिया भट्ट के रोल के लिए चुना था. बोनी कपूर ने यह भी बताया कि श्रीदेवी इस फिल्म के लिए मुश्किल से मानी थीं.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी जाह्नवी
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वे आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थीं. अब वे ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: Priety Zinta के करीबी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट, लिखा- ‘आपके बिना ईस्ट कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author