श्रीलंका के खिलाफ 2 रनों की हार ने तोड़ा अफगानिस्तान के कप्तान का दिल! मैच के बाद मांगी माफी

1 min read

[ad_1]

Afghanistan vs Sri Lanka: 2023 एशिया कप के सुपर-4 में जगह बनाने से अफगानिस्तान की टीम चूक गई. टीम को श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में 2 रनों से करीबी हार झेलनी पड़ी. श्रीलंका ने इस मैच में पहले खेलने के बाद 50 ओवर में 291 रन बनाए थे. इसके बाद अफगानिस्तान को सुपर-4 में पहुंचने के लिए इस लक्ष्य को 37.1 ओवर में हासिल करना था. 

अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद कहा कि एशिया कप में श्रीलंका से मिली दो रन की निराशाजनक हार के बावजूद उन्हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है, जिन्होंने मैदान पर अपना शत प्रतिशत दिया. हालांकि, उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी.  

श्रीलंका के खिलाफ दो रनों की हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा, इससे (हार और सुपर-4 में न पहुंचने से) बहुत निराश हूं. हमने अच्छी चुनौती दी. हमने अपना शत प्रतिशत दिया. टीम जिस तरह से खेली, उस पर गर्व है. मुझे लगता है कि हमने वनडे फॉर्मेट में पिछले दो सालों में अच्छा क्रिकेट खेला है.

उन्होंने आगे कहा, “हम अब भी काफी कुछ सीख रहे हैं. हमने इस टूर्नामेंट से काफी सकारात्मक चीजें सीखीं हैं. हम विश्व कप के करीब हैं. हमने यहां जो गलत किया है, उससे सीख लेंगे और विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. दर्शकों ने हमारा काफी समर्थन किया. हमने उन्हें कुछ वापस देने की भरपूर कोशिश की. हमें उनके लिए खेद है.” 

श्रीलंकाई कप्तान को नहीं थी जीत की उम्मीद

वहीं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका राहत महसूस कर रहे थे कि टीम किसी तरह जीतने में सफल रही. उन्होंने कहा, “यह काफी मुश्किल रहा. इस स्कोर का बचाव करना मुश्किल था. नबी ने शानदार पारी खेली, जिससे मैच हमारे हाथ से लगभग चला ही गया था. लेकिन हमने आखिर में जीत हासिल कर ही ली.”

यह भी पढ़ें…

SL vs AFG: बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला मैच देखने पहुंचे लाहौर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author