संडे को शाहरुख खान की ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग से ही कर ली है तगड़ी कमाई, जानें शुरूआती आंकड़े

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर ‘जवान’ का क्रेज हर दिन बढ़ता दिखाई दे रहा है. जहां दो दिनों में शाहरुख खान की फिल्म ने दुनिया भर में 240.47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी वहीं तीन दिनों में ही इसने भारत में भी 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ‘जवान’ के लिए रविवार को सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग की गई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में ही 44.5 करोड़ रुपए कमा लिए है. फिल्म ने हिंदी में लगभग 39.9 करोड़ रुपए, हिंदी IMAX में 1.31 करोड़ रुपए और 4DX फॉर्मेट में 33 लाख रुपए की कमाई की. वहीं तमिल में 1.85 करोड़ रुपये और तेलुगु में 1.05 करोड़ रुपए के टिकट बेच लिए हैं.

2 दिनों में कमाए 200 करोड़!
‘जवान’ इसी हफ्ते गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए अभी तीन दिन हुए हैं. प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘जवान’ को तमिल फिल्म मेकर एटली ने डायरेक्ट किया है. प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म के वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की जानकारी दी थी. प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, ‘सिर्फ 2 दिनों में ‘सुंदर’ 240.47 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.’


सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी ‘जवान’
‘जवान’ की कहानी की बात करें तो ये एक बाप-बेटे की कहानी है जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे उठाती है. शाहरुख खान स्टारर फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसने ओपेनिंग डे पर दुनिया भर में 129.6 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया था. इसी के साथ ‘जवान’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 30: महीने भर बाद भी गदर 2 कर रही करोड़ों में कमाई! 30वें दिन सनी देओल की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author