सबसे तेजी से 500 करोड़ पार करने वाली फिल्म बनी ‘जवान’, पठान’ और ‘गदर 2’ को दी करारी मात

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 13: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है. फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ी हुई है. इसी के साथ ‘जवान’ हर दिन कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. वीकेंड पर शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म वीकडेज में भी टिकट खिड़की पर जमकर कलेक्शन कर रही है और इसी के साथ दूसरे मंगलवार यानी गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म ने एक और मील का पत्थर पार कर नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

जवानने रिलीज के 13वें दिन कितनी कमाई की?
शाहरुख खान की ‘जवान’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है और छप्परफाड़ कमाई कर रही है. जहां इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम किया था तो अपने पहले संडे पर सिंगल डे सबसे ज्यादा कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था. हालांकि इस बीच ‘जवान’ की कमाई में वीकडेज पर गिरावट भी आई लेकिन फिल्म अब भी शानदार कलेक्शन कर रही है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 14 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘जवान’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 507.88 करोड़ रुपये हो गई है.

13वें दिन ‘जवान’ ने तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड
शाहरुख खान की जवान फाइनली 13वें दिन 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई. इसी के साथ इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. दअसल ‘जवान’ सबसे तेजी से 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी है. इसने इस मामले में पठान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दे कि पठान को 500 करोड़ का पड़ाव पार करने में 28 दिन लगे थे. वहीं सनी देओल की गदर 2 को ये उपलब्धि हासिल करने में 24 दिन लगे थे और प्रभास का बाहुबली 2 ने 34 दिनों में ये आंकड़ा पार किया था. ऐसे में ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे तेज स्पीड से 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली फिल्म बन गई है.

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: Shivangi Joshi से लेकर Manisha Rani तक, सेलेब्स ऐसे कर रहें गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author