सलमान या शाहरुख खान, किसके साथ सुष्मिता की है अच्छी केमिस्ट्री? बोलीं- ‘यह गुंडे जैसा था’

1 min read

[ad_1]

Sushmita Sen Chemistry With Shahrukh & Salman: सुष्मिता सेन हाल ही में अपनी वेब सीरीज ताली में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने सीरीज में गौरी सावंत का किरदार अदा किया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इससे पहले सुष्मिता आर्या नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं. 2020 में रिलीज हुई आर्या के साथ 10 साल बाद उन्होंने एक्टिंग में वापसी की.

सुष्मिता सेन ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. वे शाहरुख खान के साथ ‘मैं हूं न’ में नजर आईं तो उन्होंने सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में भी काम किया. अब एक्ट्रेस ने दोनों खान के साथ अपने वर्क एक्सपीरियंस और केमिस्ट्री को लेकर बात की है.

सलमान के साथ है गुंडे जैसी दोस्ती!
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि उनकी सलमान खान के साथ काफी दोस्ती रही है. उन्होंने कहा, मैंने उनमें से एक को केमिस्ट्री पढ़ाई… सलमान के साथ मेरी केमिस्ट्री ज्यादा दोस्ताना थी. यह गुंडे जैसा था, दोस्तों टाइप. जबकि शाहरुख के साथ रोमांस वाली केमिस्ट्री थी.

किस खान के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं सुष्मिता?
इस सवाल के जवाब पर कि सुष्मिता सेन सलमान खान और शाहरुख खान में से किस एक के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं, उन्होंने कहा, दोनों डार्लिंग के साथ. मैं किसी एक को नहीं चुन सकती इसीलिए हमेशा दोनों के साथ काम करना चाहूंगी. 

10 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में हुई वापसी
बता दें कि सुष्मिता सेन लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. वे आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आईं थीं. इसके बाद उन्होंने ओटीटी के जरिए एक्टिंग की दुनिया में दोबारा कदम रखा और 2020 में आर्या 1 और 2021 में आर्या 2 में दिखाई दी. अब वे बहुत जल्द आर्या 3 में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: Armaan Malik Engagement: सिंगर Armaan Malik ने गर्लफ्रेंड Aashna Shroff संग की सगाई, घुटनों पर बैठकर पहनाई अंगूठी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author