ससुर नागार्जुन को अचानक क्यों आई एक्स बहू की याद, विजय देवरकोंडा से पूछा- ‘सामंथा कहां है?’

1 min read

[ad_1]

Big Boss Telugu 7: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन रियलिटी शो बिग बॉस तेलुगु 7 को होस्ट करते नजर आएंगे. आज शो का प्रीमियर रिलीज होना है जिसका प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो में विजय देवरेकोंडा एंट्री लेंगे. वे अपनी फिल्म ‘कुशी’ को प्रमोट करने के लिए शो के प्रीमियर में पहुंचेंगे. इस दौरान नागार्जुन को अपने बेटे की एक्स वाइफ के बारे में पूछते देखा गया.

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि जैसे ही विजय देवरेकोंडा स्टेज पर एंट्री लेते हैं. जिसके बाद नागार्जुन उनसे पूछते हैं कि आपने अकेले आने का फैसला क्यों किया, सामंथा कहां हैं. इसपर विजय ने बताया कि सामंथा अपनी हेल्थ के चलते अमेरिका में है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सामंथा जल्द ही इंडिया आएंगी.

नागार्जुन ने पूछा- सामंथा कहां हैं?
दरअसल विजय देवरेकोंडा अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कुशी’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस तेलुगू 7 के प्रीमियर में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के गाने पर डांस भी किया. फिल्म में उनके साथ सामंथा लीड रोल में नजर आई हैं. ऐसे में विजय के साथ सामंथा को न देखकर नागार्जुन पूछते हैं कि सामंथा कहां हैं, वे उनके साथ क्यों नहीं आई. इसपर ‘कुशी’ एक्टर उन्हें बताते हैं कि वे अमेरिका में हैं.

2021 में नागा चैतन्य और सामंथा ने लिया डिवोर्स
बता दें कि सामंथा रूथ प्रभू नागार्जुन की बहू थीं. नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी की थी. हालांकि शादी के 4 साल बाद साल 2021 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और डिवोर्स ले लिया. वहीं पिछले साल सामंथा को मायोसिटिस का पता चला. जिसके चलते अब वे ब्रेक पर हैं और अमेरिका में अपना इलाज करवा रही हैं. फिलहाल वे अपनी फिल्म ‘कुशी’ को लेकर चर्चा में हैं और अब वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan से मिलीं Atlee की मां तो एक्टर ने किया ऐसे स्वागत, फैंस बोले- ‘इसी वजह से वो किंग खान हैं’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author