सहवाग के बाद अब सचिन तेंदुलकर ने की अभिषेक बच्चन की घूमर की तारीफ, जानें क्या कहा

1 min read

[ad_1]

Sachin Tendulkar on film Ghoomer: सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में आर बाल्की की फ़िल्म घूमर देखी. उन्होंने अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म पर अपने विचार शेयर किए. साथ ही क्रिकेट आइकॉन ने फ़िल्म को बेहद इंस्पायरिंग बताया, जिसमें अपने सपनों को पूरा करने पर लोगों को बहुत इंस्पायर किया गया है.

इंस्पिरेशन से भरी है फिल्म:
पोस्ट किए गए वीडियो में सचिन ने कहा कि उन्होंने अभी-अभी घूमर देखी है और फिल्म बहुत ही इंस्पायरिंग है. जहां भी कोई सीमा नहीं होती वहां तक किसी भी चीज को पाया जा सकता है. अपनी जिंदगी में सालों साल उन्होंने यही चीज सीखी है कि लाइफ में उतार चढाव आते रहते हैं. स्पोर्ट्स के जरिए आप काफी कुछ सीखते हैं और जरूरी नहीं की हर बार आप तब ही कुछ सीखें जब आप सफल हों. असफलता, चोट और निराशा आपको जिंदगी में बहुत कुछ सिखाती है और यही बात इस मूवी में दिखाई गई है. मैं नौजवानों से यही कहूंगा की ये मूवी आपको बहुत कुछ सीखा सकती है, जैसी की कभी हार न मानना, सारी मुश्किलों पर जीत पाना, और इन्ही मुश्किलों को जीतने में मजा आता है. 

फिल्म की कास्ट
घूमर में शबाना आज़मी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी  मेन रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं. वहीं राकेश झुनझुनवाला, अभिषेक ए बच्चन, गौरी शिंदे, डब्ल्यूजी सीडीआर रमेश पुलापका (आरटीआरडी) और अनिल नायडू ने फ़िल्म को प्रड्यूस किया है. घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म होप फिल्म मेकर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत की है.




[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author