साउदर्न राइजिंग समिट 2023 का चेन्नई में उद्घाटन आज, उदयनिधि स्टालिन समेत कई दिग्गज होंगे शामिल

1 min read

[ad_1]

ABP Southern Rising Summit 2023 Live: एबीपी न्यूज द साउदर्न राइजिंग समिट 2023 का उद्घाटन गुरुवार (12 अक्टूबर 2023) को होगा. इस समिट में व्यापार, राजनीति, सिनेमा, खेल, विज्ञान और अन्य क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियां एक मंच पर आएंगी. इस कार्यक्रम का उद्देश्य दक्षिण भारत के पाच राज्यों आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना में असाधारण प्रगति, सांस्कृतिक समृद्धि और सामाजिक सद्भाव पर चर्चा करने का है. 

इस समिट का आयोजन ताज कोरोमंडल चेन्नई में किया जा रहा है और इसका प्रसारण सुबह 10 बजे से news.abplive.com, abpnadu.com और abpdesam.com पर किया जाएगा. इस कार्यक्रम में विविध क्षेत्रों की हस्तियां और राजनेता ‘नए भारत’ के अपने विचार, राजनीति में महिलाओं की भूमिका, विविधता और आगामी 2024 के आम चुनाव पर अपने विचार साझा करेंगे. यह शिखर सम्मेलन ऐसे समय में हो रहा है जब दक्षिण भारत में व्यस्त राजनीतिक गतिविधियां देखी जा रही हैं. अन्नाद्रमुक ने बीजेपी के साथ संबंध तोड़ने से लेकर तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की सनातन टिप्पणी तक पर अपना बयान दिया है.

एबीपी नेटवर्क की द साउदर्न राइजिंग समिट 2023 तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन के साथ शुरू होगी जो राज्यपाल की भूमिका को फिर से परिभाषित करने पर अपने विचार साझा करेगी. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध संगीतकार और ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज वैश्विक मंच पर भारत की भूमिका पर अपने विचार साझा करेंगे. बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती भारत की फिल्मों की विविधता पर बोलेंगे जबकि अनुभवी अभिनेता-निर्देशक रेवती बड़े पर्दे पर अपने 40 साल के अनुभव को साझा करेंगे. शिखर सम्मेलन में प्रसिद्ध लेखक गुरुचरण दास और संगीतकार महेश राघवन और नंदिनी शंकर भी समसामयिक मुद्दों पर बात करेंगे.

2024 के लोकसभा चुनाव कुछ ही महीने दूर हैं, कई राजनेता विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखेंगे. कई नेता बताएंगे कि आखिर भारत जैसे देश में संघवाद की आवश्यकता क्यों है, तमिलनाडु मॉडल और देश राजनीति में महिलाओं के साथ-साथ क्या सीख सकता है.

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author