सिर्फ 99 रुपए में देख सकेंगे ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’, नेशनल सिनेमा डे पर फैंस को मिला बंपर ऑफर

1 min read

[ad_1]

National Cinema Day: 15 अक्टूबर को देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने इस दिन को मनाने के लिए अलग हल शुरू की है. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) के मुताबिक, नेशनल सिनेमा डे के मौके पर देशभर के 4000 थिएटर्स में सिर्फ 99 रुपए की टिकट खरीदकर फिल्म देखने का ऑफर है. ऐसे में दर्शक शाहरुख खान की फिल्म जवान से लेकर भूमि पेडनेकर की ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ तक का लुत्फ उठा सकते हैं.

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’, जिसे एकता कपूर ने बनाया है, अब नेशनल सिनेमा डे के मौके पर दर्शक सिर्फ 99 रुपए में इसे देख सकते हैं. यह खुशखबरी खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 99 रुपए के ऑफर टिकट वाला पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है.


99 रुपए में देखें ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’
‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के मेकर्स ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- ’13 अक्टूबर, वह दिन जब हम नेशनल सिनेमा डे पर सिनेमा और महिला दोनों का जश्न मनाते हैं.’ बता दें कि फिल्म में भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती दिखाई दी हैं जिसकी सेक्सुअल लाइफ अच्छी नहीं है. वह ऑर्गेज्म की तलाश में रहती हैं और किसी के साथ भी कमिट हो जाती हैं. फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई.

फिल्मों के शौकीनों के लिए सौगात
बता दें कि नेशनल सिनेमा डे फिल्मों के दीवानों के लिए खास सौगात लेकर आया है. दरअसल नेशनल सिनेमा डे के मौके पर न सिर्फ ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’, बल्कि जवान, मिशन रानीगंज, फुकरे 3 और भी नई-नई फिल्में सिर्फ 99 रुपए की टिकट खरीदकर देखी जा सकती हैं. 

ये भी पढ़ें: Welcome To The Jungle में Raveena Tandon संग काम करने पर Akshay Kumar ने किया रिएक्ट, कहा- ‘हमने एक साथ ज्यादातर हिट फिल्में की है’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author