सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों की बीच एक्टर के फ्लैट के बाहर स्पॉट हुईं अदा शर्मा, बो

1 min read

[ad_1]

Sushant Singh Rajput Mumbai Flat: पिछले कुछ समय से लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं कि ‘द केरला’ स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने जा रही हैं. इस साल अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज हुई है. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. साथ ही अदा की एक्टिंग को भी खासा सराहा गया. अब इसी बीच अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के बाहर नजर आई हैं साथ ही उन्होंने फ्लैट खरीदने की खबरों पर चुप्पी भी तोड़ी है.

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीद रहीं अदा शर्मा?
हाल ही में अदा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर स्पॉट हुई हैं. उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की बालकनी में भी स्पॉट किया गया.जब अदा सुशांत के घर से बाहर निकल रही थीं उस समय पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे सवाल किया कि क्या उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीद लिया है? जिसपर एक्ट्रेस ने सभी को बड़े प्यार से जवाब देते हुए सस्पेंस में डाल दिया और कहा, ‘जो भी होगा मैं सबसे पहले आप लोगों को बताऊंगी, मैं वादा करती हूं जो भी होगा मैं आप लोगों का मुंह मीठा करूंगी, अगर कुछ होता है तो.’इसके बाद वो कार में बैठकर चली गईं. अदा ने इस फ्लैट को खरीदने को लेकर न ही हां में जवाब दिया और न ही इस बात से इंकार किया.


इसी फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने किया था सुसाइड
14 जून 2020 को इसी फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था. एक्टर के निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था. खबरों की मानें तो सुशांत इस दो मंजिला फ्लैट के लिए हर महीने 4.5 लाख रुपए किराया देते थे. उनके सुसाइड के बाद से ये फ्लैट खरीदने के लिए कोई राजी नहीं था. वहीं अब हाल ही में कई लोगों ने इस फ्लैट को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है.

यह भी पढ़ें: म्यूजिक कम्पोजर उत्तम सिंह के आरोपों पर डायरेक्टर अनिल शर्मा हुए हैरान, Gadar 2 के कंपोजर मिथुन ने बताया सच



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author