‘सोलह बरस की’ होकर बॉलीवुड में आई थी यह एक्ट्रेस, बिग बॉस के घर में किए थे दिल के टुकड़े

1 min read

[ad_1]

Neeru Bajwa Unknown Facts: उन्होंने बड़े पर्दे से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा, फिर छोटे पर्दे पर भी अपना जादू जमकर दिखाया. बात हो रही है पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की दिलकश अदाकारा नीरू बाजवा की. 26 अगस्त 1980 के दिन कनाडा में जन्मी नीरू ने भले ही काफी कम फिल्मों में काम किया, लेकिन नाम जमकर कमाया. बर्थडे स्पेशल में हम आपको नीरू बाजवा की जिंदगी के चंद किस्सों से रूबरू करा रहे हैं. 

बचपन में बेहद शरारती थीं नीरू

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नीरू बाजवा बचपन में बेहद शरारती थीं. वह अक्सर स्कूल से बंक मारती थीं और अपना ज्यादातर वक्त मॉल में बिताती थीं. होता यूं था कि मां उन्हें स्कूल के एंट्री गेट पर छोड़कर जातीं और वह पिछले गेट से स्कूल से बाहर निकल जाती थीं. एक दिन नीरू की यह चोरी पकड़ी गई और उन्हें काफी बुरी तरह डांट पड़ी थी. 

‘सोलह बरस की’ होकर बॉलीवुड में आई थीं नीरू

नीरू ने अपने करियर की शुरुआत देव आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.  इसके अलावा वह विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘प्रिंस’ और अक्षय कुमार के साथ ‘स्पेशल 26’ में भी काम कर चुकी हैं. टीवी की दुनिया में भी नीरू अपना दमखम दिखा चुकी हैं. उन्होंने ‘अस्तित्व- एक प्रेम की, जीत, नच बलिए सीजन 1 जैसे मशहूर टीवी शो में भी काम किया था. हालांकि, नीरू को शोहरत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से मिली. कहा जाता है कि नीरू जिस भी फिल्म में होती हैं, उसका हिट होना तय होता है. 

बिग बॉस के घर में किया था ब्रेकअप

बता दें कि नीरू बाजवा ने काफी समय तक एक्टर अमित साध को डेट किया था. दोनों करीब आठ साल तक साथ थे. टीवी शो नच बलिए के दौरान दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी थी. जब अमित बिग बॉस के घर में थे, उस वक्त नीरू ने अचानक ही उनसे ब्रेकअप कर लिया. साल 2015 के दौरान नीरू ने हैरी रंधावा से शादी कर ली और कनाडा शिफ्ट हो गईं. अब उनकी तीन बेटियां हैं. नीरू ज्यादातर वक्त अपनी बेटियों के साथ बिताती हैं और सिर्फ शूटिंग के सिलसिले में ही भारत आती हैं.

Dream Girl 2 BO Collection Day 1: ओपनिंग डे पर Dream Girl 2 की ‘पूजा’ ने खूब बजाया दिलों का टेलीफोन, फिल्म ने पहले दिन कर डाली बंपर कमाई

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author