हरियाणा कांग्रेस में फिर घमासान, हुड्डा गुट को लेकर रणदीप सुरजेवाला की खरगे से शिकायत

1 min read

[ad_1]

Haryana Congress Row: हरियाणा कांग्रेस में फिर से घमासान छिड़ गया है. रणदीप सुरजेवाला, कुमारी शैलजा और किरण चौधरी जैसे वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से प्रदेश कांग्रेस के कामकाज में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट की मंगलवार (5 सितंबर) को शिकायत की. 

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा, ”पार्टी को लोग सत्ता में लानी चाहती है, लेकिन जिस प्रकार से प्रभारी, एकतरफा ऑबर्जवर और संगठनों को एकतरफा बनाने की कोशिश की जा रही है. ऐसा लगता है कि सोची समझी नियत के चलते कांग्रेस को सत्ता में आने से रोकने के तहत ऐसा किया जा रहा है.”

सुरजेवाला ने आगे कहा कि इस कारण वेदना को हम परिवार के भीतर बताने आए थे, लेकिन खरगे से मेरी क्या चर्चा हुई? मैं वो नहीं बता सकता. 

कुमारी शैलजा ने क्या कहा?
पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस के जो भीतर हो रहा वो उसके लेकर वो खरगे से मिली हैं. उन्होंने कहा, ”जिले में जिस प्रकार के प्रभारी लगाए हैं उसको लेकर कांग्रेस के वर्कर नाराज है. प्रभारी जिस तरीके की बात कर रहे हैं वो कांग्रेस को मजबूत करने वाली नहीं है.”

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की जनता कांग्रेस की ओर देख रही है. हमारे से और पार्टी से लोगों को लोगों को काफी उम्मीद है, लेकिन कोई गुटबाजी को बढ़ावा दे रहा है तो इससे हमारी गलत तस्वीर जा रही है.

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: हरियाणा AAP मुखिया का CM खट्टर पर निशाना, रोजगार आप नहीं दे पाते, पेपर आपसे करवाए नहीं जाते…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author