हल्दी सेरेमनी से सामने आई Parineeti-Raghav की अनदेखी फोटो, ढोल नगाडे़ पर जमकर नाचता दिखा कपल

1 min read

[ad_1]

Parineeti-Raghav Unseen Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्डा (Raghav Chaddha) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. 24 सितंबर को कपल शादी के बंधन में बंधा. इनकी शादी किसी Fairytale से कम नहीं रही है. अब तक शादी की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं. जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी की एक अनसीन फोटो सामने आई है. 

हल्दी सेरेमनी से सामने आई परिणीति-राघव की अनसीन फोटो
परिणीति- राघव ये हल्दी सेरेमनी की इस फोटो को raghavchadhafan पेज पर पोस्ट की गई है. इस फोटो में होने वाले दुल्हा-दुल्हन राघव की मेहमानों के साथ ढोल की थाप पर नाचते नजर आ रहे हैं. परिणीति के चेहरे पर पूरी तरह से हल्दी लगी हुई है, तो वहीं, दुल्हेराजा राघव का चेहरा समेत पूरा कुर्ता-पजामा हल्दी से सना हुआ है. अपनी शादी के प्री-फंक्शन्स में परिणीति और राघव ने कितना एंजॉय किया है, ये तो इस फोटो साफ जाहिर हो रही है. 

लुक की बात करें तो, अपनी हल्दी में परिणीति ने पिंक कलर का लहंगा पहना था. जिसके साथ उन्होंने एक केप जैकेट भी कैरी की थी. इस लुक में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थीं. वहीं, राघव सिंपल ऑफ व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. जिसके साथ उन्होंने सन ग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया. 


ड्रीमी थी परिणीति- राघव की वेडिंग 
बता दें कि, परिणीति और राघव ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में ड्रीमी वेडिंग की थी. उनकी शादी में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स के साथ ही कई पॉलिटिशियन शामिल हुए थे. फिलहाल परिणीति और राघव अपनी जिंदगी के इस नए पड़ाव को एंजॉय कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में परिणीति चोपड़ा फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आई हैं, इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य रोल निभाते दिखे हैं. फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं Parineeti Chopra को लोगों ने किया जमकर Troll, कहा- ‘ये सिंदूर बस चार दिन ही दिखेगा’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author